दीप सिद्धू के शव का चिकित्सकों के पैनल ने किया पोस्टमार्टम

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत क्षेत्र में कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में जान गंवाने वाले लालकिले हिंसा के आरोपी पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू के शव का बुधवार को पोस्टमार्टम किया गया।

नागरिक अस्पताल में तीन चिकित्सकों के पैनल ने शव का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी कराई गई। इस दौरान उनके भाई मंदीप सिद्धू और परिजनों के अलावा पंजाब से काफी संख्या में लोग नागरिक अस्पताल में पहुंचे।

पोस्टमार्टम के बाद परिजन दीप सिद्धू के शव को बठिंडा ले गए। भीड़ को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे और एडीजी संदीप खिरवार और एसपी राहुल शर्मा भी मौके पर मौजूद रहे।

पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू मंगलवार रात अपनी मंगेतर रीना राय के साथ स्कार्पियो से गुरुग्राम से पंजाब जा रहा था। उनकी मंगेतर रीना 13 फरवरी को ही अमेरिका से भारत आई थी। केएमपी पर पिपली टोल, खरखौदा में उनकी स्कार्पियो कार आगे चल रहे ट्रक से जा टकराई। हादसे में गाड़ी चला रहे दीप सिद्धू की मौत हो गई जबकि रीना राय भी चोटिल हो गई।

रीना को देर रात परिचितों ने दिल्ली के निजी अस्पताल में दाखिल कराया, जहां उनकी हालत में सुधार है। आज सुबह पोस्टमार्टम के बाद सिद्धू के शव को जब पंजाब ले जाने के लिए एंबुलेंस में रखा जाने लगा तो वहां मौजूद लोगों ने जयकारे लगाए और एंबुलेंस पर फूल भी बरसाये। दीप सिद्धू के शव को लेकर जा रहे एंबुलेंस के साथ पुलिस की कई गाडिय़ां भी पंजाब की ओर रवाना हुई।