ब्रम्हावर RPDA के सर्वसम्मति से अध्यक्ष, विजयवर्गीय सचिव निर्वाचित

अजमेर। राजस्थान पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन (RPDA) की अजमेर इकाई के रविवार को होटल रमाडा में हुए चुनाव में सर्वसम्मति से दीपक ब्रम्हावर को अध्यक्ष व राकेश विजयवर्गीय को सचिव चुना गया।

बतादें की निवर्तमान अध्यक्ष संतोष बर्मन ने लगातार 35 वर्षों तक संस्था को सेवा दी। स्वास्थ्य कारणों के चलते उन्होंने अध्यक्ष पदभार से स्वेच्छा से हटने की घोषणा की।

इस कारण नए अध्यक्ष एवं सचिव पद के लिए चुनाव करवाए गए। इस अवसर पर समस्त डीलर्स ने निवर्तमान अध्यक्ष संतोष बर्मन को भावभीनी विदाई दी। नई कार्यकारिणी का भी गठन कुछ दिन में किया जाना तय किया गया।

इस दौरान डीलर्स की गंभीर समस्याओं तथा निदान पर विचार किया गया। खासकर डीलर कमीशन में बढोतरी, पेट्रोल डीजल को जीएसटी में शामिल करना, समस्त राजस्थान में एक रेट तथा उधारी के ग्राहकों का समय पर भुगतान प्राप्त ना होने पर गंभीर कार्यवाही की जरूरत पर विचार किया गया।

क्षेत्रवार कार्यकारिणी

इस मौके पर हुई सभा में क्षेत्रवार कार्यकारिणी का गठन कर राजेश अंबानी को अजमेर शहर, रामावतार डूडी को किशनगढ़, दीपक ख्यानी को नसीराबाद, सीए दीपक कुमार केकड़ी, अनिल भंडारी को जेठाना, नटवर सोनी को रूपनगढ़, मुकेश गुलानीया को अराई, शैलेन्द्र सिंह को पुष्कर, अशोक गोयल को बिजयनगर, मनु शर्मा को ब्यावर क्षेत्र के पेट्रोल पंपों के साथ समन्वय रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई।