दीपक हुड्डा ने मनाया जश्न टीम इंडिया में चुने जाने का

DEEPAK HUDDA
DEEPAK HUDDA

SABGURU NEWS | दीपक हुड्डा ने टीम इंडिया में चुने जाने का जश्न अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से मनाया. 22 साल के हुड्डा को अगले महीने छह से 18 मार्च तक श्रीलंका में होने वाली ट्राई टी-20 सीरीज के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

22 साल के हुड्डा ने 14वें डीवाई पाटिल टी-20 कप में रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया (आरबीआई) की ओर से खेलते हुए न सिर्फ धमाकेदार अर्धशतक जमाया, बल्कि अपने ऑफ स्पिन के सहारे पांच विकेट भी चटकाए.

IAS इंटरव्यू: लड़की से पूछा ‘आपके शरीर का कौन सा अंग…

रविवार को डीवाई पाटिल यूनिवर्सिटी ग्राउंड पर ओएनजीसी के खिलाफ आरबीआई की 45 रनों से जीत में हुड्डा ने 74 (35 गेंद, 5 चौके, 6 छक्के) रन बनाए और 17 रन देकर पांच विकेट भी झटके.

OMG ! इस गांव में 12 साल की होते ही लड़कियाँ…

गौरतलब है कि निदहास ट्रॉफी के लिए ट्राई सीरीज में भारत के अलावा श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमें हिस्सा ले रही हैं. कप्तान विराट कोहली, एमएस धोनी, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पंड्या इस सीरीज में नहीं खेलेंगे.

साउथ अफ्रीका का लंबा दौरा खत्म होने के बाद बीसीसीआई ने टीम इंडिया के टॉप क्रिकेटर्स को आराम देने का फैसला किया. टीम में नियमित विकेटकीपर के तौर पर दिनेश कार्तिक को चुना गया है, जबकि दूसरे विकटकीपर के तौर पर ऋषभ पंत को भी शामिल किया गया है. इनके अलावा ऑलराउंडर दीपक हुड्डा और विजय शंकर को चुना गया है.

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो