हॉलीवुड में फिर काम करेगी डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone to sign another Hollywood project
Deepika Padukone to sign another Hollywood project

मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण एक बार फिर हॉलीवुड फिल्म में काम करती नजर आ सकती है। प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्मों में जबर्दस्त परफॉर्मेंस देने के बाद वहां अपनी एक खास जगह बना ली है। अब दीपिका भी प्रियंका को फॉलो कर रही हैं।

दीपिका ने हॉलीवुड में अपना ऐक्टिंग डेब्यू विन डीजल के साथ फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ से किया था। अब चर्चा है कि दीपिका जल्द ही एक और हॉलीवुड फिल्म साइन कर सकती हैं।

दीपिका और इरफान डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले थे लेकिन इरफान की तबीयत खराब होने के बाद इस फिल्म की शूटिंग कैंसल हो गई।

अब दीपिका हॉलीवुड के कुछ प्रॉजेक्ट्स पर ध्यान दे रही हैं। दीपिका पहले भी कह चुकी हैं कि वह अलग माहौल में अलग-अलग लोगों के साथ काम करना चाहती हैं।

अपने अगले प्रॉजेक्ट के बारे में मीडिया से बात करते हुए दीपिका ने बताया कि अब लोग बहुत ज्यादा लव स्टोरी नहीं बना रहे हैं और हर कोई स्पोर्ट्स बायॉपिक बना रहे हैं। दीपिका ने भी ऐसी फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की है।

कई स्क्रिप्ट देखने के बाद दीपिका ने एक सुपर हीरो फिल्म फाइनल की है जिसमें उनके कई ऐक्शन सीन्स होंगे। इस फिल्म को फॉक्स स्टार प्रोड्यूस करेगा और दीपिका इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।