अपना बाजार का दीपोत्सव : बाजार से कम कीमत पर मिलेंगे पटाखे

अजमेर। अजमेर सहकारी उपभोक्ता होलसेल भंडार लिमिटेड अजमेर की ओर से हर साल की तरह इस बार भी एक नवंबर से 7 नवंबर तक पडाव स्थित अपना बाजार परिसर में दीपोत्सव 2018 पर ग्राहकों को उचित कीमत पर त्योहारी सामग्री उपलब्ध कराई जाएगी।

दीपोत्सव के तहत शुद्ध देसी घी से निर्मित मिठाइयां, काजू कतली, सोहन पपडी, बीकाजी ब्रांड की नमकीन, सभी प्रकार के ड्राइ फूड्स मुद्रित कीमत से भी कम दर उप उपलब्ध होंगे।

भंडार महाप्रबंधक भंवर सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि मेला अवधि में स्वदेसी पटाखों, सजावटी सामान, पूजन सामग्री व किशनगढ शैली के हैंडीक्राफ्ट आइटम 10 से 15 प्रतिशत तक डिस्काउंट एवं हाउसहोल्ड आइटम पर पांच फीसदी की छूट दी जाएगी। अपना बाजार अजमेर डिपार्टमेंटल स्टोर से प्रत्येक 1000 रुपए की खरीद पर 25 रुपए का डिस्काउंट कूपन भी दिया जाएगा।

आधी से कम कीमत में पटाखे

दीपोत्सव मेले का मुख्य आकर्षण कॉक व स्टेंडर्ड ब्रांड के पटाखे एमआरपी से 50 से 70 प्रतिशत कम दर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। बतादें कि विगत वर्षों से चाइनेज पटाखों का बहिष्कार किया जा रहा है। इसी तरह एमएमटीसी के भारत सरकार द्वारा प्रमाणित 99.9 प्रतिशत शुद्धता के एक ग्राम व 2 ग्राम वजनी सोने तथा 10 ग्राम व 20 ग्राम वजनी चांदी के सिक्के भी उपलब्ध होंगे।

महिलाओं के लिए है कुछ खास

महिला अपना बाजार में सौन्दर्य प्रसाधन सामग्री, बैडशीट्स, क्रोकरी व अन्य सामान उचित दर पर बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा। संस्थाओं की ओर से अपने स्टाफ को वितरण व विक्रय के लिए मिठाई की सप्लाई आर्डर अग्रिम बुक कराने पर ही देय होगी। इसके लिए भंडार से संपर्क किया जा सकता है।

रसोई गैस कनेक्शन भी उपलब्ध

इंडेन गैस के नए कनेक्शन लेने व सिंगल सिलेंडरधारी उपभोक्ता बीबीसी प्राप्त करने के लिए उपभोक्ता भंडार के नसीराबाद रोड पर आदर्श नगर माधव द्वार स्थित गैस विभाग पर संपर्क कर सुविधा का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।