मानहानि केस : अरविंद केजरीवाल का माफी मांगने का सिलसिला अब तक जारी

Arvind Kejriwal apology has continued till now
Arvind Kejriwal apology has continued till now

सबगुरू न्यूज़ | दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मानहानि केस में झुकाने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने काफी सख्ती दिखाई। गडकरी को भ्रष्ट बुलाने के कारण उन्होंने केजरीवाल पर मानहानि केस दायर किया था। इसी केस में सोमवार को दिल्ली के सीएम ने केंद्रीय मंत्री से माफी मांग ली है। सूत्रों का कहना है कि अनौपचारिक तौर पर केजरीवाल ने पिछले साल ही नितिन गडकरी से अपने व्यवहार के लिए अफसोस जाहिर किया था। वही ,सिब्बल ने बताया कि आज केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने स्वीकार किया है कि (लगाए गए) सभी आरोप बेबुनियाद थे। उन्होंने इसके लिए माफी मांगी है। हमने माफी स्वीकार कर ली है। हम किसी से लड़ना नहीं चाहते।

कपिल सिब्बल के बेटे अमित सिब्बल की ओर से 2013 में दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया गया था कि केजरीवाल, सिसोदिया, उनके वकील प्रशांत भूषण और शाजिया इल्मी (दोनों उस वक्त’ आप के सदस्य थे) ने वोडाफोन कर समीक्षा मामले में उन्हें और उनके पिता पर निशाना साधा था।

खबरों के मुताबिक , केजरीवाल और सिसोदिया की ओर से सिब्बल से माफी मांग लिए जाने के बाद दिल्ली की एक अदालत ने आज दोनों नेताओं को मामले में बरी कर दिया।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो