दक्षिणी दिल्ली में एयर हॉस्टेस आत्महत्या मामले में पति अरेस्ट

Delhi air hostess suicide case: Anissia Singhvi's husband arrested
Delhi air hostess suicide case: Anissia Singhvi’s husband arrested

नई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली में कथित तौर पर छत से कूदकर आत्महत्या करने वाली विमान परिचारिका अनीशिया बत्रा की मौत के मुख्य आरोपी उसके पति मयंक सिंघवी को सोमवार की शाम को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के मुताबिक मयंक से यहां हौज खास थाने में एक घंटे तक पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया गया। उसे मंगलवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जाएगा।

हौज खास थाने में धारा 304बी के तहत अनीशिया के कथित तौर पर आत्महत्या करने के दर्ज मामले के संबंध में जारी जांच में मयंक सोमवार की शाम को शामिल हुआ था।

पुलिस ने बताया कि मयंक के परिवार को नोटिस भेजकर जांच में सहयोग करने को कहा गया है। अपराध शाखा के दल के घटनास्थल से साक्ष्य इकट्ठा करने के बाद फॉरेंसिक साइंस टीम भी सबूत जुटाने का प्रयास करेगी।

पुलिस ने मृतका और उसके पति के बैंक खातों का ब्योरा मांगा है। इसके अलावा मृतका की हीरे की अंगूठी और उसके पति की लक्जरी कार भी जब्त कर ली गई है।

अनीशिया (39) लुफ्थांसा एयरलाइन में विमान परिचारिका थी। उसने 13 जुलाई को कथित तौर पर अपने घर की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय अनीशिया का पति घर में था लेकिन उसने पुलिस को बताया कि उसे भी पत्नी के छत से कूदने के बाद घटना की जानकारी मिली।