दिल्ली- 8 महीने की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

Delhi-arrested for raping an 8-month-old girl

Delhi-arrested for raping an 8-month-old girl

नई दिल्ली. यहां एक 8 महीने की बच्ची से सोमवार को रेप का मामला सामने आया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी बच्ची का रिश्तेदार ही बताया जा रहा है। पिता का कहना है कि बच्ची को घर छोड़कर पर छोड़कर हम (पति-पत्नी) काम करने निकल गए थे। पत्नी ने वापस आकर देखा तो बच्ची के कपड़ों और बिस्तर पर खून लगा था।

– विक्टिम के पिता ने बताया कि मैं मजदूरी करता हूं और पत्नी आसपास के घरों में काम करती है। पहले मैं घर से निकल गया। पत्नी भी घर से निकल गई और एक घंटे बाद लौटी।
– बच्ची को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसके साथ रेप करने की बात कन्फर्म हुई।
– पुलिस से शिकायत में विक्टिम के माता-पिता ने पास में रहने वाले रिश्तेदार पर आशंका जताई। पहले वह फरार था लेकिन बाद में गिरफ्तार कर लिया गया। पुिलस जांच में उसने अपराध की बात स्वीकार कर ली।

– दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में कहा कि इससे खराब और क्या हो सकता है। राजधानी में एक 8 महीने की बच्ची के साथ रेप हुआ। आरोपी एक बेटी और एक बेटा है, उसके बावजूद उसने वारदात को अंजाम दिया।
– एक अन्य ट्वीट में लिखा, “ये महज 8 महीने की बच्ची का रेप नहीं है, ये दिल्ली महिला आयोग का रेप है।”

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो