दिल्ली विधानसभा चुनाव : रोड शो में भीड़ देख गदगद हुए अमित शाह

नई दिल्ली। गृहमंत्री अमित शाह ने रविवार को दिल्ली की घोंडा विधानसभा में रोड शो किया और पार्टी प्रत्याशी अजय महावर के लिए वोट मांगे।

रोड शो में उमड़ी भीड़ से गदगद शाह ने ट्वीट किया कि दिल्ली के घोंडा में आयोजित रोड शो में गजब का उत्साह देखने को मिला। भारतीय जनता पार्टी के प्रति इतने प्यार और समर्थन के लिए मैं घोंडा के अपने सभी भाइयों और बहनों का आभार व्यक्त करता हूं। दिल्ली की जनता ने झूठे वादों की सरकार को नकार कर मजबूत इरादों वाली सरकार चुनने का मन बना लिया है।

शाह ने कहा कि घोंडा विधानसभा क्षेत्र की जनता ने रोड में यह स्पष्ट संकेत दे दिया है कि दिल्ली की जनता इस बार झूठे वादों पर भरोसा नहीं करेगी। उसने इस सीट से भाजपा उम्मीदवार अजय महावर को जिताने का पूरा मन बना लिया है। पिछली बार यह सीट आम आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार ने जीती थी।

गृहमंत्री ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी ने भ्रम फैलाकर लोगों को गुमराह किया था और अब उनकी असलियत सामने आ गयी है। नागरिकता संशोधन कानून को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विरोध की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार उनकी सभी कोशिशें विफल होंगी और भाजपा को आगे बढने से कोई रोक नहीं पाएगा।