विपस्यना के लिए जयपुर आए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

जयपुर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यहां विपस्यना केंद्र पर ध्यान-साधना करेंगे। केजरीवाल आज दिल्ली से जयपुर पहुंचे और हवाई अड्डे से गलता जी स्थित विपस्यना केंद्र के लिये रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम आधिकारिक रूप से 10 दिन का बताया गया है लेकिन सूत्रों के अनुसार राजनीतिक गतिविधियां ज्यादा बढ़ने के कारण तीन दिन का ही दौरान सीमित किया जा सकता है।

जयपुर प्रवास के दौरान वह किसी भी राजनीतिक कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे और न ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। विपस्यना-साधना में मोबाइल, अखबार, टीवी से दूरी रखने की शर्त होने से केजरीवाल देश और दुनिया की खबरों से भी दूर रहेंगे।

केजरीवाल पिछले कई वर्षों से विपस्यना का अभ्यास कर रहे हैं तथा साधना के लिए कई बार दूसरे राज्यों में जाकर विपस्यना करते रहे हैं।

गहलोत ने की केजरीवाल के अच्छे स्वास्थ्य की कामना

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जयपुर आगमन पर स्वागत करते हुए उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

गहलोत ने इस अवसर पर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का जयपुर आगमन पर स्वागत करता हूं। आपने मेरे स्वास्थ्य की जानकारी लेकर शुभेच्छाएं दीं इसके लिए आपका धन्यवाद। मुझे खुशी है कि आपने विपश्यना एवं स्वास्थ्य लाभ के लिए राजस्थान को चुना।उन्होंने केजरीवाल के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।