दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता जारोड की मौत

Delhi Commonwealth Games gold medalist Jarod dies

Delhi Commonwealth Games gold medalist Jarod dies

सबगुरु न्यूज़, केनबरा | राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले खिलाड़ी जारोड बैनिस्टर की मौत हो गई। एथलेटिक्स आस्ट्रेलिया ने इसकी पुष्टि की।जारोड (32) ने 2010 में दिल्ली राष्ट्रमंडल खेलों में भाला फेंक स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता था।आस्ट्रेलियाई मीडिया के अनुसार, ओलम्पिक में दो बार भाग ले चुके बैनिस्टर नीदरलैंड्स में रह रहे और प्रशिक्षण ले रहे थे। उनकी मौत को लेकर किसी तरह का संदेह नजर नहीं आ रहा है।बैनिस्टर आस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड होल्डर खिलाड़ी है। उन्होंने 2008 में 89.02 मीटर भाला फेंकने का रिकॉर्ड बनाया था।

तीन डोपिंग रोधी परीक्षणों में भाग नहीं लेने के कारण उनपर 2013 में 20 महीनों का प्रतिबंध लगा दिया गया था।
एथलेटिक्स आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी डैरेन गोचर ने कहा, “मैं एथलेटिक्स आस्ट्रेलिया की ओर से जारोड के परिवार के सदस्यों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं और एथलेटिक्स की पूरी बिरादरी से आग्रह करता हूं कि इस मुश्किल घड़ी में वह एक-दूसरे का साथ दें।

विश्व से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो