अलवर : सिलीसेढ़ झील की पाल पर दिल्ली की युवती के साथ कार में गैंगरेप

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के सदर थाना क्षेत्र में सिलीसेढ़ झील की पाल पर कार में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पुलिस वृत्त अधिकारी (ग्रामीण) अमित सिंह ने आज बताया कि युवती के इस मामले में दो लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

मामले के अनुसार चौबीस वर्षीय युवती दिल्ली से मोटरसाइकिल पर अपने परिजन के साथ अलवर घूमने आई थी। अलवर से सरिस्का की तरफ जाते समय उमरैण के पास मोटरसाइकिल में पेट्रोल खत्म होने पर परिजन पट्रोल भराने गया था तभी एक कार में सवार दो लोगों ने युवती को आगे छोड़ने की बात कहकर कार में बैठा लिया और वे उसे सिलीसेढ़ झील की पाल पर ले जाकर कार में ही युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गए।

इसके बाद पीड़ित युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम पर इसकी सूचना दी। पुलिस द्वारा तत्काल जिले में नाकाबन्दी कराई और दोनों आरोपियों को बानसूर थाना पुलिस ने पकड़ कर सदर थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पीड़ित युवती ने देर रात सदर थाने पहुंचकर सामूहिक दुष्कर्म का मुदकमा दर्ज कराया।

पुलिस ने युवती से घटनाक्रम के बारे में बयान दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी। एफएसएल की टीम से भी कार और मौके साक्ष्य लिए गए है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है उनके मोबाइल डिटेल्स खगलाने में जुटी हुई है और मामले में जांच कर रही है।

सूरत में शादी का झांसा देकर युवती से रेप, प्रेगनेंट होने पर खुला राज