दिल्ली सरकार के अधिकारी अंशु प्रकाश की गरिमा की लड़ाई में एकजुट दिख रहें हैं 

अंशु प्रकाश
अंशु प्रकाश
SABGURU NEWS | नई दिल्ली अपने वरिष्ठ पदाधिकारियों के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भेंट करने के बीच दिल्ली गवर्नमेंट एम्प्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन ने कहा है कि सभी अधिकारी मुख्य सचिव अंशु प्रकाश और अन्य कर्मचारियों की मर्यादा और सुरक्षा की लड़ाई में एकजुट हैं।

एसोसिएशन ने एक बयान में इस खबर को बेबुनियाद करार दिया कि उसने 19 फरवरी को केजरीवाल के निवास पर बैठक के दौरान आम आदमी पार्टी (आप) के कुछ विधायकों द्वारा प्रकाश पर किये गये कथित हमले के मुद्दे पर अपना रुख बदल लिया है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष दयानंद सिंह और कुछ अन्य अधिकारियों द्वारा कल होली पर केजरीवाल से उनके निवास पर भेंट करने के बाद यह बयान आया है।

आईएएस और दानिक्स सेवा समेत दिल्ली सरकार के कर्मचारियों का ज्वायंट फोरम इस हमले के बाद से आप मंत्रियों की बैठकों का बहिष्कार कर रहा है। उसने केजरीवाल से इस घटना को लेकर लिखित माफी मांगने की मांग की है।

एक अलग बयान में सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री की मां की स्थिति गंभीर होने, उनके अस्पताल में भर्ती होने तथा स्वयं केजरीवाल के भी बुखार से पीड़ित होने की खबर मिलने के बाद वह व्यक्तिगत हैसियत से उनके यहां मिलने पहुंचे थे।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो