मनाली के होटल में शूट आउट में पति और प्रेमी की मौत, पत्नी घायल

शिमला। हिमाचल प्रदेश में कुल्लू जिले के मुख्य पर्यटन स्थल मनाली में शुक्रवार सुबह कथित रूप में शूटआउट में दो व्यक्तियों मौत हो गई तथा एक महिला घायल हो गई।

मनाली के शुरू गांव में हिमालयन ओक होटल में पार्टी आयोजित की गई थी। पार्टी खत्म होने के बाद सुबह के समय होटल के भीतर गोली चलने की आवाज आई। होटल कर्मचारी आवाज सुनकर कमरे की ओर भागे। कमरे में पहुंचकर देखा तो दो लोगों को गोली लगी थी जबकि एक महिला घायल अवस्था में पड़ी थी।

दिल्ली की महिला मनाली में होटल चलाती थी। उसका पति दिल्ली में रहता है। शुक्रवार को जब महिला का पति दिल्ली से मनाली पहुंचा तो उसने महिला को अपने प्रेमी के साथ होटल में आपत्तिजनक हालत में पाया।

इस पर तैश में आकर आरोपी ने पहले तो पत्नी और उसके प्रेमी को गोली मारी फिर खुद को भी गोली मार ली। घटना में पति और महिला के प्रेमी की मौत हो गई तथा महिला घायल हो गई।

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव सिंह ने मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दो लोगों की मौत हो गई है जबकि महिला घायल है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।