छवि खराब करने के लिए भाजपा ने जारी किया फर्जी वीडियो : आप नेता मुकेश गोयल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने कहा कि निगम चुनाव में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जीत भांपते हुए पार्टी की छवि खराब करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने फर्जी वीडियो जारी किया है।

पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकेश गोयल ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा ने एक ऑडियो जारी किया है जो कि फर्जी है। जो वीडियो ली गई है वह भी डॉक्टर्ड है। उसे इधर उधर से इकट्ठा किया गया है। दिल्ली नगर निगम में 15 सालों से भाजपा की सरकार है। भाजपा अपने 15 सालों के भ्रष्टाचार से ध्यान हटाने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रही है।

उन्होंने कहा कि उन्हें अपने बारे में किसी को कुछ बताने की आवश्यकता नहीं है। वह लगभग 30-40 वर्षों से दिल्ली की राजनीति में हैं और 25 वर्षों से निगम में हूं। विभिन्न पदों पर काम किया है, लेकिन मेरे ऊपर आजतक एक उंगली नहीं उठी।

उन्होंने कहा कि वह फर्जी ऑडियो-वीडियो जारी करने के लिए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और उनके साथियों के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे। पात्रा ने जिस लच्छेदार भाषा के साथ वीडियो दिखाया, ऐसा लग रहा है जैसे वह खुद मौके पर मौजूद थे और सारी स्क्रिप्ट उनके सामने लिखी गई हो। उन्होंने कहा कि वह सभी जांच एजेंसियों से जांच कराने के लिए तैयार हैं।

गोयल ने कहा कि भाजपा के लोगों को निगम चुनाव में अपनी हार दिखाई दे रही है और केजरीवाल की जीत दिख रही है। इसी कारण से भाजपा हम लोगों की छवि खराब करने के प्रयास से अलग-अलग आरोप लगाते रहेंगे। दिल्ली की जनता भाजपा के 15 सालों के भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है। उल्लेखनीय है कि भाजपा ने आप नेता मुकेश गोयल का कथित स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी किया है।