नाबालिग भतीजी को शराब पिलाकर मित्र से रेप कराने वाली महिला अरेस्ट

नाबालिग भतीजी को शराब पिलाकर मित्र से दुष्कर्म वाली महिला गिरफ्तार
नाबालिग भतीजी को शराब पिलाकर मित्र से दुष्कर्म वाली महिला गिरफ्तार

नयी दिल्लीराजधानी में रोहिणी जिले की पुलिस ने अपनी नाबालिग भतीजी को जबरन शराब पिलाकर अपने पुरुष मित्र से उसके साथ दुष्कर्म करवाने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है।

रोहिणी जिले के पुलिस उपायुक्त रजनीश गुप्ता ने बताया कि आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इस मामले में एक अन्य आरोपी मुकेश कुमार (30) फरार है। पुलिस उसे गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

महिला ने 22 अप्रैल की रात को 13 साल की भतीजी को शाहाबाद डेयरी के पास सुनसान इलाके में लेकर गई। वहां उसे जबरन शराब पिलायी और अपने प्रेमी से उसके साथ दुष्कर्म करवाया। परिजनों ने लड़की के शरीर से खून बहते हुए देखा तो उसे तुरंत बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दुष्कर्म की पुष्टि की।

पीड़िता अपने पिता के साथ शाहाबाद डेयरी में रहती है। उसकी चाची पड़ोस में रहती है और वही उसकी देखभाल भी करती है। गौरतलब है कि यह घटना ऐसे समय में सामने आई है जब सरकार ने नाबालिग से दुष्कर्म वाले कानून में बदलाव कर इस अपराध की सजा फांसी तक कर दी है। नए कानून के अनुसार 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म का दोषी पाए जाने पर दोषी को फांसी तक की सजा दी जाएगी।