उप्र : सिपाही के सामने युवक की गोली मारकर हत्या

Deputy: Youth shot dead in front of the soldier

Deputy: Youth shot dead in front of the soldier

कानपुर| उत्तर प्रदेश में कानपुर महानगर के पनकी थाना क्षेत्र की रतनपुर कॉलोनी में अपराधी ने सिपाही की मौजूदगी में एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। कल्याणपुर क्षेत्र के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) नवीन कुमार ने शनिवार को बताया कि शुक्रवार की दोपहर रतनपुर कॉलोनी निवासी युवक दीपक मिश्रा (20) की शिकायत पर कल्याणपुर थाने में डायल-100 में तैनात सिपाही श्रवण कुमार विवाद का निपटारा कराने गया था। सिपाही ने आरोपी युवक अपराजित को भी बुला लिया। इसी बीच पहले अपराजित की मां और बहन ने दीपक से मारपीट शुरू कर दी, बाद में मौका पाकर अपराजित ने तमंचे से दीपक के सिर पर गोली मार दी और फरार हो गया।

गंभीर रूप से घायल दीपक को पुलिस हैलट अस्पताल ले गई, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।सीओ ने बताया, इस मामले में पुलिस ने अपराजित की मां और बहन को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

उन्होंने बताया कि मृतक मूलरूप से कानपुर देहात जिले के मैथा गांव का निवासी है, वह कटिहार चौराहे स्थित अपने मामा के घर पर रहकर सेना में भर्ती की तैयारी कर रहा था। आरोपी के खिलाफ पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो