डीटेल ने स्मार्ट टीवी बाजार में उतारा

DeTel lowered smart TV market
DeTel lowered smart TV market

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली |घरेलू इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी डीटेल मोबाइल्स एंड एक्सेसरीज ने स्मार्ट एलईडी टीवी बाजार में उतारा है। गूगल के एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम से संचालित यह स्मार्ट टीवी 32 इंच का है और इसे बी2बीअड्डाडॉटकॉम से 17,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। हाल में जारी रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि देश का टेलीविजन बाजार साल 2021 तक नौ अरब डॉलर को पार कर जाएगा, इसे देखते हुए स्मार्ट टीवी अब प्रीमियम कैटेगरी में शामिल हो जाएगा, जिसकी बाजार में समस्त बिक्री हिस्सेदारी 15 फीसदी से भी कम है।

कंपनी ने 9,999 रुपये और 13,999 रुपये में 24 इंच और 32 इंच के दो एलईडी टेलीविजन भी बाजार में उतारे हैं, जिसमें से 24 इंच के टीवी की कीमत 9,999 रुपये और 32 इंच के टीवी की कीमत 13,999 रुपये है।

एस.जी. कॉर्पोरेट मोबिलिटी के प्रबंध निदेशक योगेश भाटिया ने बताया, हमने विश्व में सबसे किफायती फीचर फोन पेश करते हुए आर्थिक रूप से कमजोर तबके के लिए संवाद कायम करने की बाधाओं को तोड़ा है। अब ‘बनेगा इंडिया स्मार्ट’ मुहिम का नजरिया रखते हुए हम ‘इंडिया का टीवी’ पेश कर एक नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं। हम किफायती मॉडलों के जरिए देश के दूरवर्ती क्षेत्रों तक पहुंच बनाने और लाखों लोगों के जीवन में बदलाव लाना चाहते हैं।कंपनी ने महीने के अंत तक बाजार में 24 से 65 इंच के एलईडी टीवी लॉन्च करने की योजना बनाई है।

गैजेट्स से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो