सर्जरी से बिगड़ गया चेहरा, बर्बाद हुआ फिल्मी करियर फिर भी इस हीरोइन ने हार नहीं मानी

सर्जरी से बिगड़ गया चेहरा, बर्बाद हुआ फिल्मी करियर फिर भी हार नहीं मानी कोइना ने
सर्जरी से बिगड़ गया चेहरा, बर्बाद हुआ फिल्मी करियर फिर भी हार नहीं मानी कोइना ने

बॉलीवुड | सर्जरी से बिगड़ गया चेहरा, बर्बाद हुआ फिल्मी करियर फिर भी हार नहीं मानी कोइना ने। कई बार अभिनेत्रियां ज्यादा खुबसुरत दिखने के लिए सर्जरी का सहारा लेती हैं हालांकि कई बार उनकी सर्जरी बिगड जाती हैं । ऐसे में खुबसुरत दिखने की जगह उनका चेहरा खराब हो जाता हैं ।

ऐसी ही स्थिती अभिनेत्री कोइना मित्रा(Koena Mitra) के साथ हुई । उन्होंने सर्जरी कराई थी लेकिन सर्जरी बिगडने से उनका चेहरा ख़राब हो गया । अब हालात ऐसे हैं कि इनके पास फ़िल्में नहीं हैं । हम बता दे कि इन दिनों कोइना पाँलिटिकल मुद्दो पर करके काफी सुर्खियां बटोर रही हैं ।
कोइना ने अपने कँरियर की शुरुआत माँडलिंग से की थी! उन्होने स्कूली दिनों में हीं मॉडलिंग करना शुरु कर दिया था । इतना ही नहीं साल 2001 में कोइना ने ग्लेडरेग्स मेगा माँडल इंडिया ब्युटी काँन्टेस्ट जीता था । जर्मनी में हुए मिस इंटरकाँन्टिनेंटल के 12 सेमी फाइनलिस्ट में उनका नाम था । कोइना ने कई विज्ञापनों में काम किया। इसी बीच उनको बाँलीवुड की बड़ी फिल्में आँफर हुई ।

कोइना ने 2004 में फ़िल्म मुसाफिर से डेब्यू किया। बॉलीवुड के अलावा उन्होने तमिल और बंगाली फिल्मों में अभिनय किया। कोएना उस वक्त सुर्खियों में आ गई जब उन्होने अपने चेहरे की सर्जरी करवाई थी । इस सर्जरी से उनका चेहरा बिगड गया और उनका करियर दांव पर लग गया । उन्हे फिल्में मिलना बंद हो गई । उन्हे करीब 6 महिने तक कोई काम नहीं मिला और घर बैठना पडा । सर्जरी बिगडने की वजह से उनकी हड्डियां  फुल गई थी ।

Koena Mitra Before and After
                       Koena Mitra Before and After
हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होने खुलासा किया था कि डाँक्टरों ने जवाब दे दिया था और कहा था कि “अब सिर्फ दवाइयां और दुआएँ ही काम आ सकती हैं” लेकिन कोइना ने हिम्मत नहीं हारी और एक वक्त के बाद उसी ख़राब  चेहरे के साथ बाहर आना-जाना शुरु दिया था हालांकि अभी भी वह फिल्मों से दूरी बनाए रखी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं ।