जयपुर : पाथेय भवन में देवर्षि नारदजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण

जयपुर। ज्येष्ट कृष्ण द्वितीया नारद जयंती के अवसर पर पाथेय भवन में महर्षि नारद की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्प अर्पित किए।

इस अवसर पर पाथेय कण के प्रबंध सम्पादक माणकचन्द, सह प्रबंध सम्पादक ओमप्रकाश, पाथेय संस्थान के न्यासी रमाकांत और सम्पादक मण्डल के सदस्य मनोज कुमार तथा प्रशिक्षु पत्रकार ज्योतिरादित्य उपस्थित थे।

सभी ने महर्षि नारद के जीवन पर चर्चा की एवं नारद के गुणों व पत्रकारिता के कार्यो की समानता के बारे में बताया गया। चर्चा का संचालन ज्योतिरादित्य ने किया। माणकचन्द द्वारा सभी उपस्थित जनों को मिश्री वितरण एवं नारद का जयघोष करवाया गया।

उल्लेखनीय है कि प्रतिवर्ष कई सामाजिक एवं पत्रकार संगठन नारद जयंती पर अनेक कार्यक्रमों का आयोजन करते हैं। लेकिन इस बार कोरोना संकट काल के कारण कार्यक्रम आयोजित नहीं हो पाए।

विश्व संवाद केन्द्र भी प्रतिवर्ष नारद जयंती पर पत्रकार सम्मान का समारोह आयोजित करता आया है। लेकिन कोरोना महामारी के कारण नारद जयंती के कार्यक्रम दो गज दूरी (सोशल डिस्टेंसिंग) की पालना करते हुए प्रतिकात्मक रूप से आयोजित होंगे। विसंके की ओर से जारी सूचना के अनुसार सकंट काल के पश्चात महर्षि नारद जयंती समारोह आयोजित किया जाएगा।

यह भी पढें
Good News : 12 मई से यात्रियों के लिए विशेष ट्रेनें शुरु करेगी रेलवे
अजमेर शहर में टिड्डी दल का हमला, नीला आकाश हुआ काला
गैस रिसाव, आरआर वेंकटपुरा इलाके में हृदयविदारक दृश्य
‘मदर्स डे’ पर मां ने 4 साल के बेटे की सोते में काट दी गर्दन
रामगढ : पिता ने नहीं दिया स्मार्टफोन, बेटे ने की आत्महत्या
आप विधायक जारवाल को चार दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेजा
बुलंदशहर में नशेड़ी पिता ने तीन वर्षीय बच्चे की कर दी हत्या
देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 63 हजार के करीब, 2109 लोगों की मौत