अजमेर : मनोनीत पार्षदों के वार्डों में भी होंगे 10-10 लाख रुपए के विकास कार्य

अजमेर। नगर निगम में मनोनीत पार्षदों की अभिशंषा पर उनके बताए क्षेत्रों में भी 10-10 लाख रुपए के विकास कार्य होंगे। इसके लिए निविदाएं आमंत्रित कर ली गई हैं, जो 13 अगस्त को खोली जाएंगी।

उल्लेखनीय है कि मनोनीत पार्षद शैलेन्द्र अग्रवाल, अशोक जैन, मनवर खान कायमखानी, बिपिन बेसिल, सबा खान व ऋषि घारू ने गत दिनों महापौर धर्मेन्द्र गहलोत से मुलाकात कर एक पत्र सौंपा था जिसमें निर्वाचित पार्षदों की तरह ही उनके बताए अनुसार भी 10-10 लाख रुपए के विकास कार्य करने की निविदा आमंत्रित करने की मांग की थी।

मनोनीत पार्षदों ने कहा था कि राज्य सरकार ने उन लोगों को सहवरण पार्षद के रूप में मनोनयन करके नगर निगम में भेजा है तो आम जनता उनसे भी विकास कार्य कराने की अपेक्षा कर रही है, अतः जिस तरह निर्वाचित पार्षदों के वार्डों में 10-10 लाख रुपए के कार्य कराने की निविदा आमंत्रित की गई है उसी प्रकार सभी 6 मनोनीत पार्षदों को भी विकास कार्य कराने के लिए 10-10 लाख रुपए का बजट आवंटित किया जाए।

महापौर गहलोत ने मनोनीत पार्षदों की मांग से सहमति व्यक्त करते हुए उनके बताए अनुसार विकास कार्य कराने के लिए निविदा आमंत्रित करने के आदेश प्रदान कर दिए थे। मनोनीत पार्षदों ने अपने बताए गए क्षेत्रों में सड़क व नाली आदि के निर्माण स्वीकृत करने के लिए महापौर, नगर निगम आयुक्त, उपायुक्त सहित सभी अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है।