रमेश की मूर्ति अनावरण में मंत्री की लेटलतीफी, ग्रामीणों ने संत से करवाया अनावरण

otaram dewasi, nagani, rmesh kumar, sanyam lodha, jagsiram koli, sirohi
Reodar mla jagsiram koli, jila up pramukh kanaram chaoudhary, sanyam lodha and othe guest arrived in nagani in amvieling function of rameshkumar statue

सबगुरु न्यूज-सिरोही। समय पर नहीं पहुंचने की सिरोही विधायक और गोपालन मंत्री ओटाराम देवासी की आदत रविवार को नागाणी में सैनिक रमेशकुमार की मूर्ति के अनावरण के दौरान भी देखी गई। निर्धारित समय से ढाई घंटे तक मंत्री देवासी और जिलाध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी के वहां नहीं पहुंचने से परेशान ग्रामीणों ने स्थानीय मठ के संत देवजी महाराज से ही मूर्ति का अनावरण करवाया।

करीब दो साल पहले कश्मीर में ड्यूटी के दौरान जान गंवाने वाले नागाणी के सैनिक रमेशकुमार की मूर्ति का रविवार को नागाणी गांव में अनावरण था। इसके लिए ग्रामीणों ने हर वर्ग और पार्टी के लोगों को आमंत्रित किया था। सैनिक की गरिमा के अनुसार इस काम को करने में ग्रामीणों ने कोई कमी नहीं रखी।

मूर्ति का अनावरण गोपालन राज्यमंत्री और सिरोही विधायक ओटाराम देवासी को करना था। निर्धारित समय 9.30 बजे तक रेवदर विधायक जगसीराम कोली, जिला उप प्रमुख कानाराम चैधरी, पूर्व विधायक संयम लोढा समेत कई लोग पहुंच गए। मंत्री को इंतजार होता रहा। दस बज गए, साढे दस बज गए, ग्यारह भी बज गए, साढे ग्यारह तक लोगों को धैर्य जवाब देने लगा।

वहां मंत्री और भाजपा जिलाध्यक्ष के नहीं पहुंचने पर लोगों में आक्रोश फैलने लगा। कई लोग उठकर चले गए। उपसरपंच दलपतसिंह ने बताया कि करीब ढाई घंटे तक मंत्री का इंतजार किया। लोगों में उनके नहीं पहुंचने पर रोष फैला। बाद में ग्रामीणों ने आम सहमति से गांव के मठ के संत देवजी महाराज से ही उनकी मूर्ति का अनावरण करवाया।