भारत में पांव पसारने की कोशिशों में जुटी रोमांचक पर्यटन कंपनी डेयॉर कैंप्स

Deyor Camps raises pre series a funding from Venture Catalysts
Deyor Camps raises pre series a funding from Venture Catalysts

नई दिल्ली। रोमांचक पर्यटन, गतिविधियों एवं यात्राओं का आयोजन करने वाली कंपनी ‘डेयॉर कैम्प्स’ ने नवाचार कंपनियों को आर्थिक मदद मुहैया कराने वाली वेंचर कैटालिस्ट्स के सहयोग से बेहद संभावनाशाली भारतीय बाजार में पांव पसारने के उद्देश्य से एक नई पहल की है।

कंपनी ने इस पहल को ‘प्री सीरीज’ नाम दिया है, जिसका उद्देश्य भारत में अपने कारोबार को विस्तार देने के लिए धनराशि एकत्रित करना है।

डेयॉर कैंप्स की इस नई पहल में मौजूदा निवेशक धीरज जैन भी हिस्सा ले रहे हैं और उनके अलावा रितेश मलिक और जापान की कंपनी ‘रिएप्रो वेंचर्स’ भी निवेश करेगी।

वेंचर कैटालिस्ट्स के सह-संस्थापक एवं अध्यक्ष अपूर्व रंजन शर्मा ने डेयॉर कैंप्स में निवेश पर कहा कि रोमांचक शिविरों के आयोजन के लिए भारत का पहला और एकमात्र मंच होने के नाते, ‘डेयॉर कैम्प्स’ का यह कदम बेहद सफल होगा।

इस बेहद संभावना वाले उपक्रम में निवेश करके हम बेहद उत्सुकता से इसके विपणन विकास पर नजर रखेंगे और अपनी विशेष स्टार्ट-अप केंद्रित सेवाओं के साथ इस संचालन का समर्थन भी कर रहे हैं।

डेयॉर कैम्प्स के सह-संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी चिराग गुप्ता ने कहा कि यह नवीनतम निवेश हमें कार्यनीतिक रूप से विस्तार करने और भारत में बिखरे हुए रोमांचक पर्यटन स्थलों को व्यवस्थित करने के हमारे ध्येय को पूरा करने के लिए संसाधन मुहैया करेगा।

Loading...