चौकीदार के सामने हीरा कारोबारी करोड़ों लेकर भाग गया: राहुल गांधी

Rahul Gandhi Run Away
Rahul Gandhi Run Away

राहुल ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार सुपर रिच लोगों की मदद करती है। हीरा कारोबारी नीरव मोदी बैंक से गरीब और किसानों के 22 हजार करोड़ रुपए लेकर भाग गया, पर देश के चौकीदार ने एक शब्द नहीं बोला। बता दें कि राहुल गांधी शनिवार को तीन दिन के कर्नाटक दौरे पर गए हैं। यहां इसी साल अप्रैल या मई में विधानसभा चुनाव होने हैं।

कृषि और सहकारिता विभाग ने 10 लाख किया किसानो का मुआउज़ा,7…

येदियुरप्पा के बहाने मोदी पर निशाना साधा

राहुल गांधी ने कहा, “मोदीजी को पीएम बने चार साल हो गए। उन्होंने गुजरात तो क्या दिल्ली तक में लोकपाल लागू नहीं किया। वो खुद को देश का चौकीदार कहते हैं, लेकिन देश में हो रहे फ्रॉड पर चुप क्यों हैं?

मोदी कुछ दिन पहले कर्नाटक आए और करप्शन पर खूब बोले। लेकिन इस दौरान उनके एक तरफ जेल से लौटे बीजेपी के सीएम (पूर्व मुख्यमंत्री येदियुरप्पा) और दूसरी ओर चार वो मंत्री थे, तो बीजेपी की सरकार में ही जेल जा चुके हैं।

पीएनबी फ्रॉड पर राहुल ने ये कहा

राहुल गांधी ने पीएनबी में हुए 11,356 करोड़ के फ्रॉड का जिक्र करते हुए कहा, “नीरव मोदी देश के किसान और गरीबों का 22 हजार करोड़ रुपए लेकर भाग गया। लेकिन देश के चौकीदार ने एक शब्द तक नहीं बोला।”

गुजरात की तरह कर्नाटक में भी राहुल ने जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ बताया। उन्होंने कहा, “जीएसटी के जरिए आम आदमी की जेब में जो भी कुछ है, उसे छीना जा रहा है। लाखों लोगों का बिजनेस ठप हो गया, लेकिन एक आदमी नया जादुई बिजनेस चला रहा है। अमित शाह के बेटे जय शाह ने 3 महीने में ही 50 हजार रुपए से 80 करोड़ बना लिए। इस पर भी हमारे चौकीदार एक शब्द नहीं बोलते।”

मोदीजी सिद्धारमैया से कुछ सीखें

कांग्रेस प्रेसिडेंट ने कहा कि मोदीजी सिद्धारमैया (कर्नाटक के मुख्यमंत्री) से कुछ सीखें। आप जाे भी करते हैं, नीरव मोदी जैसे लोगों के लिए करते हैं। आपने हजारों करोड़ रुपए सुपर रिच लोगों को दिए, जबकि कर्नाटक में हम गरीबों को 7 किलो चावल मुफ्त में दे रहे हैं।

राहुल बोले, मनी पावर, मार्केटिंग, टेलीविजन और मीडिया सब बीजेपी की तरफ हैं। इसके बाद भी हम विधानसभा चुनाव जीतेंगे, क्योंकि कांग्रेस के पास गरीब और कमजोर तबके की ताकत है। हम उनके लिए हमेशा काम करते रहेंगे और कर्नाटक के विकास के लिए सब को एकजुट करेंगे।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो