बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स सलमान खान क्यों नहीं कर रहे शादी?

did you know why salman khan has not married yet?
did you know why salman khan has not married yet?

मुंबई। बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स में शुमार सलमान खान के अब तक शादी नहीं करने की वजह सामने आई है। सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया है। संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ के साथ उनके रोमांस के चर्चे आम हुए पर सलमान को दूल्हा बनते देखने का फैन्स और फैमिली का सपना अभी तक पूरा नहीं हो सका है।

सलमान के अभी तक सिंगल बने रहने की असली वजह अब सामने आई है। बताया जा रहा है कि सलमान खान अपने परिवार से सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और उसके लिए वह कुछ भी कर सकते हैं। इस प्यार के आगे उनका किसी और से प्यार कहीं नहीं टिक पाता। कई बार वह शादी करने के करीब थे, लेकिन हर बार वह दूसरे व्यक्ति को अपने परिवार से ज्यादा महत्व देने में असफल रहे।

सलमान को लगता है कि पार्टनर से कमिट करना और फिर उसे अपना शत-प्रतिशत न दे पाना उसके साथ गलत होगा। यही वजह है कि वह अभी तक सिंगल हैं। खुद खान परिवार चाहता है कि सलमान खान विवाह कर लें। हालांकि सलमान अपने परिवार से ज्यादा प्यार किसी और को करने के बारे में सोच भी नहीं पाते। इसकी जगह वह खान परिवार को हर तरीके से और मजबूत बनाने की कोशिश में लगे रहते हैं ताकि सभी सदस्य खुशहाली से जी सकें।