दिलीप खंडेलवाल सिरोही टेंट व्यवसाई समिति के जिला अध्यक्ष मनोनीत

सिरोही टेंट एसोसियेशन के पदाधिकारी।
सिरोही टेंट एसोसियेशन के पदाधिकारी।

सिरोही। स्थानीय एयरलाइन होटल में सिरोही टेंट व्यवसाय समिति की बैठक आयोजित की गई जिसमें सिरोही जिला अध्यक्ष पद पर संगठन में रुचि रख हमेशा संगठन को मजबूत करने की भावना को देखते हुए दिलीप खंडेलवाल को उपस्थित सभी सदस्यों की सहमति से नियुक्त किया गया।
सिरोही टेंट व्यवसाय समिति की बैठक में सिरोही जिले की कार्यकारिणी गठित की गई जिसमें संरक्षक पद पर गजेंद्र मेहता व राधेश्याम अग्रवाल को नियुक्त किया गया। उपाध्यक्ष पद पर मनोहर सिंह राठौड़, सचिव पद पर सत्तार अहमद, कोषाध्यक्ष पद पर प्रेम प्रकाश खंडेलवाल, संगठन मंत्री पड़ पर भरत कुमार माली, मीडिया प्रभारी अजय भट्ट व नारायण पटेल को नियुक्त किया गया।

वही जिले की सभी 6 तहसीलों में अध्यक्ष व उपाध्यक्ष नियुक्त किए गए। इस मौके पर जिला अध्यक्ष दिलीप खंडेलवाल ने कहा कि आप सभी ने मुझ पर जो विश्वास जताया है उस पर मैं खरा उतरूंगा और टेंट व्यवसाय समिति को और मजबूत करने के प्रयास करूंगा।

आपको बता दें कि राजस्थान टेंट डीलर किराया व्यवसाय समिति के अध्यक्ष रवि जिंदल ने प्रदेश स्तरीय कार्यकारिणी में दिलीप खंडेलवाल को उपाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया व सत्तार अहमद को संयुक्त सचिव का दायित्व दिया तथा इनके उज्जवल भविष्य की कामना की।