बदायूं : पिता को खेत पर खाना देने जा रही दिव्यांग नाबालिग से गैंगरेप

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में पिता को खेत पर खाना देने जा रही दिव्यांग नाबालिग किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने शनिवार को इस मामले में दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया है।

पिछले 24 घंटे के अंदर जिले में बलात्कार की यह दूसरी वारदात है। बदायूं के अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) प्रवीण सिंह चौहान ने शनिवार को बताया कि यह मामला दातागंज कोतवाली इलाके का है। जहां खेत पर काम कर रहे पिता को खाना देने के लिए गई दिव्यांग नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही दो लड़कों ने शुक्रवार को कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया।

वारदात के बाद घर पहुंची पीड़िता ने उसके साथ हुई हैवानियत की दास्तान परिजनों को बताई। चौहान ने बताया कि परिवार वालों ने पुलिस थाने पहुंचकर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। दोनों आरोपी नाबालिग बताए गए हैं।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुये पोस्को एक्ट और आईपीसी की धारा 376 डी और 5/6 के तहत मामला दर्ज कर दोनों नामजद आरोपियों को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया। ही साथ ही पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा गया है।