डिश टीवी का हिंदी भाषी क्षेत्रों के ग्राहकों के लिये क्रिकेट टु सीरियल- ऑल इन वन पैक

Dish TV Launch ‘Cricket to Serial All in One Pack’ for Hindi Heartland
Dish TV Launch ‘Cricket to Serial All in One Pack’ for Hindi Heartland

नई दिल्ली् । दुनिया की सबसे बड़ी सिंगल-कंट्री डीटीएच कंपनी डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने अपने दोनों ही ब्रांड्स के लिये नये ऑफर्स की घोषणा की है। इन नये एक्विजिशन ऑफर्स के साथ कंपनी इंडस्ट्री में एक मिसाल कायम करने के लिये तैयार है।

हाल ही में कई एन्टरटेनमेंट चैनलों को फ्री डिश से हटा दिया गया है और इन ग्राहकों को मनोरंजन के उनके दैनिक खुराक की जरूरत है। इन ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिये डिश टीवी पर ‘भारत क्रिकेट कॉम्बो’ और डी2एच पर “वैल्यू कॉम्बो्” की पेशकश की गई है। क्रिकेट प्रेमियों के लिये ये नये एक्विजिशन ऑफर्स बेहद किफायती हैं और ये तीन महीनों के लिये क्रमश: 1270 रूपये और 1292 रूपये कर रहित की कीमत में उपलब्ध हैं। इन ऑफर्स ने बाजार में धमाल मचा दिया है और इससे पिछले कुछ दिनों में नये ग्राहकों की संख्या दोगुनी और मौजूदा ग्राहकों की संख्याा तीन गुणा तक बढ़ गई है।

इस ऑफर के अंतर्गत, कंपनी द्वारा डिश टीवी पर ‘इंडिया क्रिकेट सर्विस’ और डी2एच पर ‘इंडिया क्रिकेट’ की पेशकश की जा रही है, जोकि एफटीए चैनलों और इंफोटेनमेंट, ड्रामा, डिवोशनल, न्यूज, म्यूजिक एवं मूवीज सहित मशहूर हिन्दी चैनलों के साथ एक ऐड-ऑन/सर्विस है। इंडिया क्रिकेट सर्विस एक ऐडवांस रिक्वेस्टर आधारित ऐड-ऑन/सर्विस है, जो भारतीय मेन्स/ क्रिकेट टीम के सभी तीनों फॉर्मेट्स (ओडीआइ, टी20 और टेस्ट मैचों) के मैचों का प्रसारण करती है। इसके साथ ही, दर्शक अपनी पसंद के अनुसार सेट टॉप बॉक्सस एवं फ्री इंस्टॉ लेशन ऑनली सहित और भी ऐड-ऑन्स एवं बुके सर्विस को चुन सकते हैं।

इस घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त- करते हुये निल दुआ, ग्रुप सीईओ, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “ग्राहकों को किफायती कीमत में अधिकतम मनोरंजन उपलब्ध कराने के अपने प्रयासों को जारी रखते हुये, हमें क्रिकेट के शौकीनों के लिये हमारे दोनों ब्रांड्स पर बेहद आकर्षक ऑफर्स की घोषणा करते हुये बेहद खुशी हो रही है। नये ऑफर्स का उद्देश्य मास एन्टनरटेनमेंट और मूवी चैनलों के साथ क्रिकेट देखने का एक समस्या मुक्त अनुभव प्रदान करना है। हमें उम्मीद है कि इससे खासतौर से ग्रामीण बाजारों और हिन्दी भाषी क्षेत्रों में नये ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने में मदद मिलेगी।”

इस नई सर्विस को ऐक्टिवेट कराने के लिये ग्राहक अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 18003157698 पर कॉल कर एक ऐडवांस रिक्वेस्ट कर सकते हैं। डी2एच ग्राहकों के लिये, ऐड-ऑन को 18003150002 पर मिस्डर कॉल कर ऐक्टिवेड कराया जा सकता है।