खुद को मीठा खाने से रोकती हैं अभिनेत्री दिशा पाटनी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी खुद को मीठा खाने से रोकती है और इसके लिए उन्होंने स्पेशल ट्रिक अपनाई है।

दिशा पाटनी अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस से जुड़े पोस्ट्स और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। दिशा को अपनी सुपर टोन्ड बॉडी हासिल करने के लिए स्ट्रिक्ट डायट का भी पालन करना पड़ता है।

उन्होंने बताया कि उन्हें चीनी बहुत पसंद है हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि एक स्नैक लेने के बाद मीठे के प्रति उनकी तलब खत्म हो जाती है। दिशा ने कहा कि एक एक्टर के तौर पर मैं फिटनेस में भरोसा करती हूं, सिर्फ इसलिए नहीं कि मुझे अपनी फिल्मों और प्रोजेक्ट्स के लिए एक खास तरीके से दिखना है बल्कि एक आम इंसान के तौर पर भी मैं अपनी एक्सरसाइज रूटीन्स को काफी इंजॉय करती हूं। मैं हमेशा उन विकल्पों या सामानों की खोज में रहती हूं, जिन्हें खाकर मेरी टेस्टी फूड की तलब भी मिटती है और मैं अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रख सकती हूं।

दिशा ने कहा कि मुझे शुगर बहुत पसंद है। मुझे चॉकलेट भी बहुत पसंद है। मेरे चीट डे भी होते हैं लेकिन जब मैं फिटनेस के प्रति एकदम फोकस्ड होती हूं तो हमेशा एक ऐसे स्नैक की तलाश में रहती हूं, जो मेरी चीनी या मीठे के प्रति तलब को भी खत्म करे। इस मामले में मुझे सेब पसंद हैं। यह बहुत ही पौष्टिक फल है।