टाइगर श्राफ से रिलेशनशिप पर बोली दिशा पटानी

disha patani talks about relationship status with Tiger Shroff

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अभिनेता टाइगर श्राफ के साथ रिलेशनशिप की बात कही है। दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी वाली ‘बागी-2’ सुपरहिट साबित हुई है।

दिशा और टाइगर के बीच लिंकअप की खबरें हमेशा उठती रही है। उनके रिलेशनशिप को लेकर उनसे सवाल किया जाता है और दोनों भी बिना हिचकिचाहट के इसका जवाब देते हुए कहते हैं कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। दिशा से जब यह सवाल किया गया और उन्होंने खुलकर इसका जवाब दिया।

टाइगर और दिशा ने कभी अपना रिलेशनशिप स्वीकारा नहीं लेकिन वे हमेशा खबरों में बने रहते हैं। दिशा ने टाइगर से लिंकअप के बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह खेल का एक हिस्सा है। जब तक फैंस मेरे काम से खुश हैं, मैं ठीक हूं।

दिशा से जब यह पूछा गया कि क्या वे इन अफवाहों से प्रभावित होती हैं? तो दिशा ने जवाब दिया कि मेरे बहुत दोस्त नहीं हैं और मैं ज्यादा बाहर नहीं जाती हूं। इसलिए इसका मतलब यह नहीं कि मैं जिसके साथ नज़र आ रही हूं, लोग उसी के साथ मेरी बातें करने लग जाएं।

मुझे तब तक पता नहीं चलता जब तक कि कोई मुझे नहीं बताता क्योंकि मेरे घर पर अखबार नहीं आता। मुझे नहीं पता होता कि क्या हो रहा है और मैंने कभी मेरे बारे में लिखे लेखों को नहीं पढ़ा।

दिशा ने बताया कि मेरे लिए, यह संभालने के लिए बहुत ज़्यादा है। मुझे लगता है कि एक समय के बाद एक्टर्स खुद के बारे में सोचते हैं। लोग सिर्फ उनके बारे में ही सोचने लगते हैं या बात करते हैं। लेकिन, ऐसा है नहीं। मैं हर समय मेरे बारे में जानने के बजाय दुनिया, राजनीति और दूसरी चीज़ों के बारे में सोचना पसंद करती हूं।