सिनेमाघर में राधे के रिलीज होने की घोषणा पर खुश है दिशा पाटनी

Disha Patni is happy over the announcement of the release of Radhe in theaters
Disha Patni is happy over the announcement of the release of Radhe in theaters

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी फिल्म राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के सिनेमाघरों में रिलीज किये जाने की घोषणा पर बेहद खुश है।

सलमान खान ने हाल ही में यह घोषणा की है कि उनकी फिल्म राधे : योर मोस्ट वॉन्टेड भाई इस वर्ष ईद के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई के सिनेमाघरों में रिलीज होने की आधिकारिक घोषणा होने के बाद फिल्म की मुख्य अभिनेत्री दिशा पाटनी बहुत खुश हैं। उन्हें खुशी इस बात की है कि अब दर्शक इस फिल्म का मजा बड़े पर्दे पर ले सकेंगे।

दिशा पाटनी ने कहा, राधे सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। अब इस फिल्म का मजा दर्शक सिनेमाघरों में ले पाएंगे। इसके लिए हम बहुत से लोगों के शुक्रगुजार हैं। बस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है। मैं सभी लोगों से प्रार्थना करती हूं कि जब भी सिनेमाघर जाएं तो स्वास्थ्य सुरक्षा संबंधी सावधानियां जरूर बरतें।

गौरतलब है कि वर्ष 2020 में कोरोना वायरल के चलते लॉकडाउन के कारण फिल्म राधे की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। लॉकडाउन खत्म होने के बाद सलमान और दिशा ने शूट खत्म किया था। फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा ने किया है। इसमें सलमान और दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा जैसे सितारे भी नजर आएंगे।