बहन की शादी के कार्ड बांटने निकली थी, सहेली और उसके पति ने किया मदहोश

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से अपनी बहन की शादी के कार्ड बांटने निकली एक 28 वर्षीय तलाकशुदा युवती परवीन आचानक लापता हो गई। सहारनपुर के गागलहेड़ी इलाके के हरोड़ा गांव में सड़क किनारे मिली तो नशे की हालत के चलते सुध बुध भी गंवा बैठी थी। होश आने पर उसने बताया कि उसकी सहेली के कारण वह इस हालात में पहुंची हैं।

महिला को बेहोशी की हालत में सडक किनारे पडी देख ग्रामीणों ने पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। होश में आने पर परवीन ने बताया कि वह तीन मार्च को मुरादाबाद से अपने पिता के घर से बहन की शादी के कार्ड बांटने के लिए निकली थी, लेकिन घर नहीं लौटी। उसके पिता अब्दुल मजीद ने मुरादाबाद के गलशहीद थाने में 366 के तहत मुकदमा भी दर्ज कराया था।

गागलहेड़ी के थाना प्रभारी धीरज कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चला कि परवीन मुरादाबाद से हरिद्वार के कनखल में अपनी मित्र शीला के घर पहुंच गई थी और इस दौरान वह वहीं पर रही। शीला की एक अन्य सहेली सुनीता और उसके पति ने परवीन को नशीली गोलियां खिला दीं।

परवीन उनके चंगुल से निकलकर किसी वाहन में बैठकर सहारनपुर पहुंच गई जहां वाहन चालक उसे हरोड़ा क्षेत्र में सड़क पर छोड़कर भाग गया। सहारनपुर पुलिस की मदद से परवीन के पिता अब्दुल मजीद उसे अपने साथ घर मुरादाबाद ले गए।