दीपावली की शुभकामनाएं, ऐसे बनें Sabguru News मीडिया ग्रुप का हिस्सा

सबगुरु न्यूज मीडिया ग्रुप की ओर से पाठकों, विज्ञापनदाताओं और सहयोगियों को दीपावली के पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई। ईश्वर से प्रार्थना और कामना करते हैं कि यह साल आपके और आपके परिवार के लिए लाभकारी और शुभकारी हो।

diwali-wishes-by-sabguru-news-jaipur
diwali-wishes-by-sabguru-news-jaipur

हमारा न्यूज पोर्टल https://www.sabguru.com/ हमेशा ताजा और निष्पक्ष खबरें पहुंचाता है। आप भी हमारे इस परिवार का हिस्सा बन सकते हैं। इसके लिए आप अपने मोहल्ले, कालोनी, गांव, कस्बे, शहर की खबरें Sabguru News के व्हाट्सएप नंबर: 9887907277 या ईमेल [email protected] तत्काल भेज सकते हैं। आपका सहयोग निश्चित तौर पर इस न्यूज वेबसाइट को और अधिक लोकप्रिय और अधिक लोगों तक पहुंचाने में मदद कर सकता है।

कृपया आप हमसे जुड़ कर सकारात्मक, निष्पक्ष और तथ्यात्मकपूर्ण खबरों को पहुंचाने के लिए सबगुरु न्यूज मीडिया ग्रुप से जुड़े। हमें विश्वास है कि आगामी समय में आप अपने क्षेत्र की खास खबरों को देश और प्रदेश लोगों तक पहुंचाने में एवं भूमिका निभा सकते हैं।

आपके व्यवसाय को देश दुनिया तक पहुंचाने के लिए सबगुरु न्यूज वेबसाइट पर विज्ञापन देकर भी लाभ उठा सकते हैं। यह सहयोग आपके व्यवसाय को बढ़ाने में तो मदद करेगा ही और हमें भी आर्थिक संबल प्रदान करेगा। आशा और सहयोग के साथ दीपोत्सव की एक बार फिर शुभकामनाएं और बधाइयां।

विजय सिंह मौर्य
EDITOR-IN-CHIEF
Sabguru News मीडिया ग्रुप, मोबाइल नंबर: 9887907277
ईमेल [email protected], [email protected]
Call Us : 07737385114
पता : D-8, Goverdhan Colony, Mohan Marg, Near Vivek Vihar Metro Station, Jaipur, Rajasthan 302019