कर्नाटक में सड़क हादसे में विधायक के पुत्र सहित सात की मौत

बेंगलूरु। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु के कोरमंगला में मंगलवार को तड़के एक कार बिजली के खम्भे से टकरा गई, जिसके कारण द्रविड़ मुननेत्र कषगम के विधायक वाई. प्रकाश के परिवार के दो सदस्यों सहित सात लोगों की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि प्रकाश का पुत्र करुणा सागर (31) तथा होने वाली बहू बिंदु (28) ऑडी क्यू3 कार से यात्रा कर रहे थे। इस दौरान यह घटना घटित हुई और दोनों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान इशिता (21), डॉ. दनुषा (21), अक्षय गोयल, उत्सव (23) तथा रोहिणी (23) के तौर पर हुयी है। पुलिस के मुताबिक मृतक केरल, हरियाणा, कर्नाटक (हुबली) तथा तमिलनाडु के निवासी थे।

पुलिस के मुताबिक घटना में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। मृतकों में चार पुरुष तथा तीन महिलाएं हैं। पुलिस के मुताबिक चालक सहित किसी भी व्यक्ति ने सीट बेल्ट नहीं बांधी थी। साथ ही बिजली के खंभे से टकराने के बाद कार का एयरबैग नहीं खुला।

पुलिस ने बताया कि कार में चार लोगों के बैठने की क्षमता थी, लेकिन हादसे के समय कार में अगली सीट पर तीन लोग तथा पीछे की सीट पर चार लोग बैठे हुए थे। पुलिस ने बताया कि कार हेलो ब्रिक्स एंड एम सैंड बनाने वाली होसुर स्थित संजीवनी ब्लू मेटल्स कंपनी की है।

पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी की तस्वीरों से देखने से पता चलता है कि हादसे के समय कार की गति काफी तेज थी। हादसे में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।