होली पर देख पायंगे नई फ़्लिम Do Jism Ek Jaan

जोधपुर | बाड़मेर जिले की बहुचर्चित दो प्रेमियों के देशी कट्टे से सुसाइड करने वाली प्यार की घटना पर आधारित फ़िल्म दो जिस्म एक जान होली पर रिलीज होगी। निर्देशक एवं अभिनेता रोमियो राठौड़ ने बताया कि समाज मे अक्सर ऐसी घटनाएं सामने आती रहती है और हिंदी फिल्मों में कई बार ऐसी कहानियों पर फिल्में आ चुकी है, लेकिन फ़िल्म दो जिस्म एक जान उन सबसे हटकर एक अलग एंगल से बनाई गई है।

इस फ़िल्म में समाज केलिए बड़ा मैसेज भी देने का प्रयास किया गया है। फ़िल्म दो जिस्म एक जान का टीजर जारी कर दिया है और होली के मौके पर फ़िल्म रिलीज की जाएगी। इस फ़िल्म में मुख्य भूमिका रोमियो राठौड़ और कंचन वर्मा ने निभाई है। फ़िल्म में प्रमुख रोल रंगमंच और हिंदी, राजस्थनी फिल्मों के वरिष्ठ अभिनेता डॉ के आर गोदारा ने निभाया है।

फ़िल्म में शरद शर्मा, हेमलता चौहान, राधा गज्जा, अभिलाषा सेन, माही राठौड़, सुरेश भाटी, खींवराज कड़वासरा, सूर्य शुक्ल,राम दाधीच, रमेश विश्नोई, सुनील विश्नोई, विकास पंवार ने अभिनय किया। फ़िल्म में सिंगर नाजिम कुरैशी,कैमरामैन कृष्णा राजपूत, निर्देशक प्रदीप सिंह उम्मट है। फ़िल्म के निर्माता रोमियो राठौड़ के पिता जबर सिंह राठौड़ है। स्टोरी राइटर हसंराज कुशवाह है।