सौ करोड़ कमाने के लिये फिल्में नहीं करता : राजकुमार राव

Do not do films to earn 100 Crore: Rajkumar Rao
Do not do films to earn 100 Crore: Rajkumar Rao

मुंबई । बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर राजकुमार राव का कहना है कि वह बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने के लिये फिल्मों में काम नहीं करते हैं।

राजकुमार राव के लिये वर्ष 2017 काफी शानदार साल रहा। बरेली की बर्फी, न्यूटन, ट्रैप्ड, शादी में ज़रूर आना जैसी फिल्मों के जरिये राजकुमार ने अपनी अलग पहचान बनायी। राजकुमार राव की फिल्म स्त्री हाल ही में प्रदर्शित हुयी जो हिट साबित हुयी है। उन्होंने कहा, “ मैं हमेशा अपनी लिमिट को आगे ढकेलने की कोशिश करता हूं। पिछली बार से बेहतर करने की कोशिश करता हूं। यदि मुझे कहानी अच्छी लगी तो मैं तुरंत फिल्म के लिए हां कर देता हूं। मैं इस मामले में केवल दिल की सुनता हूं।”

राजकुमार राव ने कहा कहा कि फिल्म कितना कमाती है यदि हर समय यही देखा जाए तो फिर मैं काम कैसे करूंगा। कितनी कमाई हुई, होगी कि नहीं होगी ये सब मैं नहीं सोचता। फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर सफल होना किसी के हाथ में नहीं होता। मेरी फिल्में सफल होती हैं, घाटे में नहीं जाती, मैं इससे खुश हूं। लोग मेरे अभिनय की, मेरे काम की तारीफ करते हैं, मुझे उससे संतुष्टि मिलती है। मैं बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने के लिए फिल्में नहीं करता हूं।”