यह मत भूलें कि इंदिरा, राजीव शहीद हैं : तृणमूल कांग्रेस

Do not forget that Indira, Rajeev is a martyr: Trinamool Congress

Do not forget that Indira, Rajeev is a martyr: Trinamool Congress

सबगुरु न्यूज़, नई दिल्ली| तृणमूल कांग्रेस के सांसद दिनेश त्रिवेदी ने गुरुवार को कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी शहीद हैं और दोनों की आलोचना करते समय इस बात को ध्यान में रखा जाना चाहिए। लोकसभा में बजट पर चर्चा में भाग लेने के दौरान त्रिवेदी ने कहा कि राजनेता भले ही वैचारिक स्तर पर दोनों के साथ सहमत ना हों, लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि उन्होंने देश के लिए जान दी। उन्होंने कहा, हम यह कैसे भूल सकते हैं कि राजीव गांधी ने देश के लिए अपना जीवन कुर्बान किया..इंदिरा गांधी ने देश के लिए जीवन कुर्बान किया।

त्रिवेदी ने कहा कि आलोचना करने वाले शख्स को यह बात ध्यान में रखनी चाहिए कि हम शहीदों के बारे में बात कर रहे हैं।उन्होंने कहा, हम में मतभेद हो सकते हैं, हम आपातकाल से असहमत हो सकते हैं..।त्रिवेदी की यह टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस पर वंशवाद की राजनीति करने, भ्रष्टाचार, लापरवाह शासन और ‘जल्दबाजी में आंध्र प्रदेश का विभाजन’ करने को लेकर हमला करने के एक दिन बाद आई है।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो