हवा में नजर आने वाले कमलनाथ प्रदेश की गरीब जनता का दुख दर्द नहीं जानते: बिसेन

हवा में नजर आने वाले कमलनाथ प्रदेश की गरीब जनता का दुख दर्द नहीं जानते: बिसेन
हवा में नजर आने वाले कमलनाथ प्रदेश की गरीब जनता का दुख दर्द नहीं जानते: बिसेन

इंदौर । मध्यप्रदेश के किसान कल्याण तथा कृषि विकास विभाग मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि हवा में नजर आने वाले नाथ प्रदेश की गरीब जनता का दुख दर्द नही जानते हैं।

इंदौर पहुंचे बिसेन ने यहाँ संवाददाताओं से चर्चा में यह बाते कही। उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव में कमलनाथ द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के समक्ष पेश की जा रही चुनौतियो के प्रश्न का उत्तर में कहा कि कांग्रेस और नाथ वर्तमान में अवसरवादी राजनीति कर रहे हैं। हेलीकॉप्टर का सफर करने वाले उद्योगपति नाथ अपने संसदीय क्षेत्र छिंदवाड़ा में ही कांग्रेस की विधानसभा सीटें बचा नहीं पाएंगे।

बिसेन ने मंदसौर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा गत दिनों एक आम सभा को संबोधित करते हुये सत्ता में आने के बाद दो दिन में किसानों की कर्जमाफी के वादे के प्रश्न के उत्तर में श्री गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि वे मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। बिसेन ने तंज कसते हुए कहा की गांधी तो यह भी नहीं जानते हैं की सत्ता में आने के बाद 2 दिनों में शपथ विधि कार्यक्रम भी पूरा नहीं हो पाता है।

किसानों के संबंध में भाजपा नीत केंद्र और मध्य प्रदेश सरकार के कामों को किसानों के पक्ष में अब तक के सबसे ऐतिहासिक काम बताते हुए बिसेन ने दावा किया की चौथी बार भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाएगी। बिसेन यहाँ भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की माताजी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे हैं ।