टीवी शो में काम नहीं करना चाहती : शिल्पा शिंदे

Do not want to work in TV show: Shilpa Shinde

Do not want to work in TV show: Shilpa Shinde

मुंबई | रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ की विजेता एवं लोकप्रिय टेलीविजन अदाकारा शिल्पा शिंदे का कहना है कि टीवी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ को लेकर बुरे अनुभवों से गुजरने के बाद अब टेलीविजन धारावाहिकों में काम नहीं करना चाहती। अक्सर रियलिटी शो को जीतने वालों को ढेर सारे टेलीविजन शो के ऑफर मिलते हैं, लेकिन शिल्पा का कहना है कि ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो के दौरान जो कुछ हुआ, उसके बाद वह अब छोटे पर्दे पर काम नहीं करना चाहती हैं। शो में उन्होंने अंगूरी भाभी का किरदार निभाया था। शिल्पा ने बताया, मैं टेलीविजन के बजाय फिल्मों में काम करना चाहूंगी। कई सालों तक काम करने के बाद इस उद्योग के लोगों ने मेरे साथ जैसा व्यवहार किया, उससे मैं बेहद निराश हूं। मैं अब टीवी उद्योग में और काम नहीं करना चाहती।

अभिनेत्री ने साल 2016 में निर्माताओं के साथ कुछ मुद्दों पर अनबन होने के बाद ‘भाबीजी घर पर हैं’ को छोड़ दिया था। उन्होंने शो के निर्माता संजय कोहली के खिलाफ यौन उत्पीड़न की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या टेलीविजन उद्योग की किसी बड़ी शख्सियत का नाम लेने पर एक कलाकार के करियर को नुकसान पहुंचता है तो अभिनेत्री ने इसका जवाब ‘हां’ में दिया। उन्होंने कहा कि वे आपके करियर को बर्बाद कर देंगे और अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए आपको मात देने की कोशिश करेंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अपनी जीत को लेकर सुनिश्चित थीं तो उन्होंने कहा, हालांकि, मैं शुरू से ही जानती थी कि मैं इस शो को जीतने की हकदार हूं..’बिग बॉस’ के घर के अंदर की दुनिया बिल्कुल अलग है। यह सफर ढेर सारी भावनाओं और उतार-चढ़ाव के साथ रहा। फिलहाल मैं इस बारे में बात करने को लेकर थोड़ी अभिभूत हूं लेकिन निश्चित तौर पर मैं खुश हूं कि मैं जीत गई।

टीवी की दुनिया से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो