डोनाल्ड ट्रंप की मेहमाननवाजी के लिए भारत ने पूरी की तैयारियां

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की 24 और 25 फरवरी को दौरे को लेकर उनकी मेहमान नवाजी के लिए लगभग पूरी तैयारियां कर ली है । कहीं कोई कमी न रह जाए इसके लिए पूरा प्रशासन अमला आज एक बार फिर सुरक्षा व्यवस्था के इंतजामों को दूर करने में लगा हुआ है । अहमदाबाद आगरा और दिल्ली में कहीं कोई कमी न रह जाए इसके लिए हर एंगल पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है । पश्चिमी अमेरिका में 4 दिन का चुनाव अभियान खत्म करने के बाद राष्ट्रपति शनिवार को व्हाइट हाउस लौटे । लेकिन सार्वजनिक रूप से किसी से मुलाकात नहीं की ।

भारत में अपने दोस्तों से मिलने के लिए बेकरार हूं : ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी भारत दौरे पर अपने दोस्तों से मिलने के लिए बहुत बेकरार है उन्होंने कल एक वीडियो शेयर किया था । बाहुबली के भेष में जारी किया है यह वीडियो बहुत ही लोकप्रिय हो रहा है । अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24-25 फरवरी को परिवार समेत भारत दौरे पर आ रहे हैं । उन्होंने शनिवार को फिल्म बाहुबली की थीम पर बना एक वायरल वीडियो रीट्वीट किया । इसमें वह अमरेंद्र बाहुबली के रूप में नजर आए । 81 सेकंड के इस वीडियो में मेलानिया और उनकी बेटी इवांका और बेटे जूनियर ट्रंप भी दिखाई दिए ।

ट्रंप का यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब लोकप्रिय हो रहा है

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के द्वारा शेयर किया गया या वीडियो सोशल मीडिया में जबरदस्त लोकप्रिय हो रहा है । लगभग छह लाख लोगों ने इसे लाइक और कमेंट किया है । वीडियो में फिल्म बाहुबली में अलग-अलग दृश्य दिखाए गए हैं । शुरुआत जंग के मैदान से होती है। इसमें बाहुबली बने प्रभास के चहरे पर ट्रंप का चेहरा लगाया गया, जो अपने माहिष्मति साम्राज्य की रक्षा के लिए जंग के मैदान में तलवार, धनुष-बाण और भाले से दुश्मनों की सेना को धराशाही करते हुए दिखाया गया है । दौरान ट्रंप के शेयर करते ही यह वीडियो दुनिया के तमाम देशों में चंद मिनट में ही तेजी के साथ लोकप्रिय हो गया । या हम आपको बता दें कि ट्रंप की यात्रा को लेकर भारत जितना स्वागत के लिए तैयार है, उससे अधिक अमेरिकी राष्ट्रपति भी भारत दौरे को लेकर जबरदस्त बेकरार हैं ।