वॉर अगेंस्ट कोरोना: सहायता के लिए आगे आ रही हैं संस्थाएं

सिरोही में लॉक डाउन के दौरान नगर परिषद के माध्यम से जरूरतमंदों को वितरित होने जाती पावापुरी के।माध्यम से उपलब्ध करवाई भोजन किट।
सिरोही में लॉक डाउन के दौरान नगर परिषद के माध्यम से जरूरतमंदों को वितरित होने जाती पावापुरी के माध्यम से उपलब्ध करवाई भोजन किट।

सबगुरु न्यूज-सिरोही। जिले में कोरोना लॉक डाउन के दौरान संक्रमण से लड़ रहे कोरोना फाइटर और इन हालात में मजबूर हुए लोगों की मदद के लिये धार्मिक और सामाजिक संस्थाएं आगे आ रही हैं। सबसे सराहनीय बात ये है कि मौके की गंभीरता को समझते हुए कोई भी संस्थान सीधे लोगों के बीच जाने को बजाय जिला प्रशासन के माध्यम से ये सहायता जरूरत मंदों तक पहुंचाने को आगे आ रही हैं।
सिरोही नगर में 14 अप्रेल तक के लॉक डाउन तक करीब 2 हजार से ज्यादव परिवारों को चिन्हित किया गया है जिन्हें अनाज की आवश्यकता पड़ सकती है। नगर परिषद आयुक्त शिवपाल सिंह राजपुरोहित ने बताया कि पावापुरी ट्रस्ट की तरफ से दैनिक आवश्यकता को वस्तु के 700 किट भेजे गए हैं। इन्हें वार्ड वार वितरित करवाया जा रहा है। नगर परिषद के कार्मिक इसे वितरित कर रहे हैं।

सिरोही में जिला कलेक्टर को कोरोना के संभावित संक्रमण के लिए चल रहे संघर्ष में सहयोग राशि देकर लौटते माली समाज समाज सेवा संस्थान के पदाधिकारी।
सिरोही में जिला कलेक्टर को कोरोना के संभावित संक्रमण के लिए चल रहे संघर्ष में सहयोग राशि देकर लौटते माली समाज समाज सेवा संस्थान के पदाधिकारी।

सहयोग के स्वरूप माली समाज सेवा संस्थान चौदह परगना सिरोही की तरफ से मंगलवार को जिला कलेक्टर को एक लाख एक हजार की सहायता राशि का चेक दिया गया।
इस दौरान संस्थान के माली समाज के हॉल को महामारी के समय में आईसोलेशन वार्ड/क्वाराइनटाइन वार्ड हेतु उपयोग में देने पर भी सहमति जताई। अन्य सहायता हेतु समाज तत्पर रहेगा। माली समाज वेलफेयर सोसायटी के अध्यक्ष रघु देवड़ा ने भी एम्बुलेंस लॉकडाउन अवधि में अति आवश्यक कार्य होने पर जिला प्रशासन को उपलब्ध करवाने का निर्णय किया गया। इस अवसर पर पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष तारा राम माली, रघुनाथ माली, घनशयाम, देवाराम माली, प्रकाश माली एडवोकेट, जयंती माली आदि उपस्थित रहे।