MG Hector के सामने बांधा गधा, तो ग्राहक पर गुस्सा हुई कंपनी

donkey pulled mg hector in udaipur rajasthan
donkey pulled mg hector in udaipur rajasthan

उदयपुर। लोगो को महंगी कार खरीदने के बाद भी अगर अच्छी सर्विस नहीं मिले तो गुस्सा होना जायज है। ऐसा ही एक मामला राजस्थान के उदयपुर से सामने आया है। कंपनी के द्वारा अच्छी सर्विस नहीं मिलने पर ग्राहक ने कार के सामने गधा बांध दिया। यही नहीं वहीं कार पर पोस्टर (Donky Vehicle) लगाकर पूरे बाजार में घुमाया।

दरअसल, एक शख्स ने लाखों रुपए खर्च करके MG Hector खरीदी। उसे गाड़ी के क्लच में कुछ परेशानी आ रही थी। ग्राहक ने कंपनी के डीलर से इसके लिए संपर्क किया, लेकिन उसकी शिकायत का कोई हल नहीं निकला। यही नहीं उसके साथ बदतमीजी की गई। कंपनी के इस व्यवहार से शख्स काफी दुखी हुआ।

इसके बाद शख्स ने MG Hector को गधे से खिंचवाने का फैसला किया। ग्राहक ने बकायदा डीलरशिप के सामने MG Hector को गधे से खिंचवाया और उसकी वीडियो भी बनवाई। यही नहीं शख्स ने कार के चारो तरफ “Donky Vehicle” लिखे पोस्टर भी लगाए। वीडियो और फोटो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी की इस पर नजर पड़ी तो फेसबुक पर एमजी हेक्टर क्लब इंडिया के एक सदस्य हेमकांत जैन ने जवाब दिया। एमजी हेक्टर ने ग्राहक के बारे में जानकारी जुटाई और कहा कि हेक्टर ने मालिक ने अपना निजी स्वार्थ दिखाया है, और ब्रांड के ‘कस्टमर फर्स्ट’ अप्रोच का अनुचित तरीके से लाभ उठाया है। उन्होंने कंपनी को बदनाम करने के चलते कार्रवाई की चेतावनी भी दी है।

mg hector
mg hector

कीमत 12.48 लाख से 17.28 लाख रुपये तक
बता दें, कंपनी ने इस साल जून में MG Hector को लॉन्च किया था। अब तक कंपनी 13 हजार से ज्यादा कार बेच चुकी है। कंपनी ने हेक्टर को तीन वेरियंट Style, Smart और Sharp में लॉन्च किया है। हेक्टर की एक्स-शोरूम कीमत 12.48 लाख से शुरू हो कर 17.28 लाख रुपये तक है।