एयरपोर्ट पर कभी ना पहने ऐसे वस्त्र जिनसे होना पड़े आपको शर्मिंदा

dont wear this type clothes on airport
dont wear this type clothes on airport

ट्रैवल करने के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन फ्लाइट का है। परंतु कई लोग इस दौरान अनेक गलतियां कर देते हैं। जिसके कारण उनका एक्सपीरियंस बहुत बुरा होता है आप ट्रैवल के दौरान क्या पहनते हैं। यह काफी महत्व तो रखता है क्योंकि ट्रेवल के दौरान आपको होना पड़ सकता है शर्मिंदा।

बॉबी पिंस

यदि आप फ्लाइट में ट्रैवल करना चाहते हैं। तो आपको वह भी  बॉबी पिंस के इस्तेमाल से बचना बहुत आवश्यक है। क्योंकि यह पिंस मेटल के बने होते हैं। जो ट्रैवल के समय चेकिंग के दौरान परेशानी में डाल सकते हैं और कई बार तो पैसेंजर्स को हेयर स्टाइल से हाथ धोना भी पड़ जाता है।

मेटल वायर ब्रा

कई महिलाओं को यह पता नहीं होता है। कि कि वह जिस तरह की ब्रा पहनकर ट्रैवल कर रही है उसे कारण उन्हें परेशान होना पड़ सकता है। ऐसे कई ब्रा होती है जिनमें मेटल के वायर उपस्थित होते हैं। ऐसी स्थिति में सिक्योरिटी वाले उनके कपड़े उत्तरा लेते हैं। जिसके कारण उन्हें काफी शर्मिंदा होना पड़ता है।

कार्गो पैंट्स

कार्गो पैंट्स ट्रैवलिंग के दौरान सबसे ज्यादा आराम से होती है। परंतु चेकिंग के दौरान इससे आपको परेशानियां हो सकती हैं। क्योंकि कार्गो पैंट्स में अत्यधिक पॉकेट उपस्थित होते हैं। जिनके कारण सिक्योरिटी वालों को ज्यादा संभलकर चेंज करनी पड़ती है।

मेटल ज्वैलरी

मेटल ज्वैलरी टेलिंग के दौरान आपको अनेक प्रकार की परेशानियों में डाल सकती है। अनेक लोग ट्रैवल के दौरान मेटल के ब्रेसलेट्स और नेकलेस का इस्तेमाल करते हैं। इसी कारण उन्हें चेकिंग के दौरान अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है।