सोनीपत के गोहाना कस्बे में दिनदहाड़े दो छात्रों की हत्या

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना कस्बे में आज दिनदहाड़े एक बहुतकनीकी संस्थान के दो छात्रों की अज्ञात हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि इस घटना में एक छात्र में मौके पर तथा दूसरे ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस सम्बंध में मामला दर्ज कर लिया है और परिजनों के बयान दर्ज कर रही है।

बताया जा रहा है कि वारदात को रंजिश के तहत अंजाम दिया गया है। मृतकों की पहचान गांव रभड़ा निवासी रोहित और एसपी माजरा गांव निवासी साहिल के रूप में हुई है। दोनों गोहाना में एक बहुतकनीकी संस्थान के छात्र थे।

गुरुवार सुबह जब वे संस्थान जाने के लिए गोहाना पहुंचे तो ड्रेन संख्या आठ के निकट हमलावरों ने उन पर फायरिंग कर दी। रोहित को करीब पांच गोलियां लगीं और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। साहिल को तीन गोलियां लगीं तथा उसे पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन बचाया नहीं जा सका। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निकिता खट्‌टर ने बताया कि मामला दर्ज कर हमलावरों की पहचान और पता लगाने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। उन्होंने बताया कि हमलावर मोटरसाईकल पर सवार होकर आए थे।

आपसी रंजिश में दो गुटों में भिड़ंत और फायरिंग

सोनीपत जिले में बुधवार देर रात थाना कुंडली क्षेत्र में दो गुटों के बीच आपसी रंजिश के चलते हुए खूनी संघर्ष फायरिंग में तीन युवक घायल हो गए जिनकी हालत नाज़ुक है।

पुलिस के अनुसार थाना कुंडली अंतर्गत नांगल कलां गांव में हुई इस घटना में एक युवक पर फायरिंग करने के आराेप लगे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना प्रभारी रवि कुमार ने बताया कि घायलों की नांगलकलां निवासी मोनू और साहिल तथा एक अन्य युवक के रूप में हुई है। तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां इनकी हालत नाज़ुक बनी हुई है।

पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर लिए हैं। घायलों का आरोप है कि गांव के ही एक युवक ने उन पर फायरिंग की। वह युवक अपने साथियों के साथ आया था और वह उनसे रंजिश रखता था। पुलिस ने बयानों के आधार पर शिकायत दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।