डीपी वर्ल्ड बना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का ग्लोबल लॉजिस्टिक्स पार्टनर

DP World becomes Royal Challengers Bangalore's Global Logistics Partner
DP World becomes Royal Challengers Bangalore Global Logistics Partner

नई दिल्ली। स्मार्ट लॉजिस्टिक्स सॉल्यूशंस उपलब्ध कराने वाली अग्रणी वैश्विक कंपनी डीपी वर्ल्ड ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के साथ लंबी अवधि का स्पॉन्सरशिप करार किया है जिसके बाद डीपी वर्ल्ड टीम का ग्लोबल लॉजिस्टिक्स पार्टनर बन गया है।

आरसीबी और डीपी वर्ल्ड की साझेदारी का आधार साझा मूल्य हैं। दोनों ब्रांड नेतृत्व, जुनून और उत्कृष्टता की संस्कृति को आगे बढ़ाते हैं। इस टीम में कई आइकॉनिक खिलाड़ी हैं जो खेल के मैदान के भीतर और बाहर इन मूल्यों का जीवंत उदाहरण हैं।

इस साझेदारी के तहत, डीपी वर्ल्ड वैश्विक लॉजिस्टिक्स में अपने अनुभव का लाभ उठाकर आरसीबी की लॉजिस्टिक्स ज़रूरतों को पूरा करेगी। टी-20 टूर्नामेंट को संयुक्त अरब अमीरात में कराने के बीसीसीआई के फैसले के बाद डीपी वर्ल्ड और आरसीबी मिलकर काम कर रहे हैं जिससे ट्रेनिंग गियर और मैच किट्स की डिलीवरी भारत से दुबई तक सुगमता के साथ निर्धारित समय पर हो जाए।

डीपी वर्ल्ड के सीईओ व एमडी, उपमहाद्वीप रिज़वान सूमर ने कहा, आरसीबी के साथ साझेदारी कर हम बहुत रोमांचित हैं। आरसीबी के साथ साझेदारी दो दमदार वैश्विक ब्रांड्स का मिलन है जो उत्कृष्टता के लिए एक जैसा जुनून है। हमें खुशी है कि आरसीबी की टीम में कई ऐसे आइकॉनिक खिलाड़ी हैं जिनके नाम कई अतुलनीय रिकॉर्ड्स हैं। इस साल के टूर्नामेंट के साथ कई अनूठी लॉजिस्टिक्स जटिलताएं हैं जिन्हें देखते हुए डीपी वर्ल्ड में हम आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए अपने वैश्विक लॉजिस्टिक्स अनुभव का लाभ उठाने में सफल रहे हैं।

आरसीबी के चेयरमैन संजीव चूड़ीवाला ने कहा, हमें डीपी वर्ल्ड के साथ साझेदारी कर बहुत खुशी हो रही है। हम संयुक्त अरब अमीरात में टूर्नामेंट खेलने की तैयारी कर रहे हैं तो लॉजिस्टिक्स में वैश्विक लीडर होने के नाते हमारी लॉ​जिस्टिक्स आवश्यकताओं को पूरा करने में डीपी वर्ल्ड अनुभव और मूल्य लेकर आ रही है।

यह टूर्नामेंट 19 सितंबर से शुरू हो रहा है और आरसीबी अपना पहला मैच 21 सितंबर को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी।