जीएम के निरीक्षण पर सिरोही रोड स्टेशन पर वो नजारा दिखा जो पहले कभी नहीं देखा

https://www.sabguru.com/drastic-change-in-look-of-sirohi-road-railway-station-during-inspection/
trolly vendor in proper uniform and gloves at sirohi road railway station

सबगुरु न्यूज-सिरोही। उत्तर-पश्चिम रेलवे के महाप्रबंधक टीपी सिंह के निरीक्षण के दौरान सिरोही रोड जैसे स्टेशन पर वो नजारा दिखा जो पहले कभी नहीं दिखा।

स्टेशन में सिरोही रोड बस स्टेशन की तरफ से घुसते ही दोनों तरफ सफेद रंग से पट्टियां बनी हुई थीं। स्टेशन के बाहर दोनों तरफ पार्किंग के लिए पीले रंग की लेनिंग की गई थी। मुख्य द्वारा के ग्रेनाइट पर जमी धूल को खुरच-खुरच कर निकाला जा रहा था।

Labours scrubing granite and white lines outside the sirohi road station during inspection of Gm

वहीं स्टेशन के कांच तक को चमकाने के लिए कार्मिक लगाए हुए थे। हर अधिकारी और कर्मचारी समुचित यूनिफाॅर्म में नजर आए। रेलवे स्टेशन के बाहर तैयार किया गया बाल उद्यान और उसके झूलों की छटा देखते ही बन रही थी। जीएम ने इसका भी उद्घाटन किया।

rubbing glasses of door before inspection of gm

-यह तो कहीं नहीं दिखा
सबसे ज्यादा चैंकाया इस स्टेशन पर ट्राॅली वाले ने। आजतक इस स्टेशन पर खाद्य सामग्री बेचने वाले कभी यूनिफाॅर्म में नजर नहीं आए, लेकिन शनिवार को सबसे ज्यादा बदलाव इन्हीं में दिखा। अव्वल तो इस प्लेटफाॅर्म पर कभी ट्राॅली आती नहीं। आती भी होगी तो जिस डे्रस में शनिवार को इसका वेंडर दिखा उसमें कभी किसी को नहीं दिखा होगा।

शर्ट के उपर चमचमाती नई शर्ट पहनी हुई थी। इसकी जेब पर नाॅर्थ-वेस्टर्न रेलवे लिखा हुआ था। सिर पर केप थी, इस पर भी नाॅर्थ-वेस्टर्न रेलवे लिखा हुआ था। सबसे बडी बात की इस वेंडर ने एफएसएसआई के प्रावधानों के तहत बाकायदा कोहनी तक का दस्ताना पहना हुआ था। इसने बताया कि यह सब उसे निरीक्षण के लिए अजमेर से विशेष रूप से भेजा गया है।

रेलवे जीएम ने सिरोही रोड में ट्रेनों के ठहराव के लिए यह कहा प्रतिनिधि मंडल से

देखिये विडियो…