इंटरव्यू के लिए इस तरह हो ड्रेसअप

Dress up for this kind of interview

Dress up for this kind of interview

आजकल के बढ़ती बेरोजगारी के दौर में हर कोई नौकरी पाना चाहता है। ऐसे में इंटरव्यू में जाते समय आपको अपने ड्रेसिंग सेंस पर खास ध्यान देना चाहिए।अगर आपने अच्छी तरह से अपने आपको ड्रेसअप नहीं किया है आपका इंप्रेशन खराब हो सकता है। आज हम आपको बताते हैं कि इंटरव्यू के लिए किस तरह ड्रेसअप होकर जाना चाहिए।

-इंटरव्यू के लिए नीले रंग का परिधान सबसे अच्छा माना गया है, क्योंकि नीला रंग भरोसे, आत्मविश्वास और टीम प्लेयर के गुणों का परिचायक है। वहीं ग्रे रंग के परिधान आत्मनिर्भर और एकांत प्रेमी मतलब अपने आप के बारे में सोचने में सक्षम होने का प्रतीक होता है।

-लड़को में एक कॉमन बात देखी गई है जो बियर्ड लुक है। ध्यान रहें, इंटरव्यू के वक़्त इसे या तो क्लीन शेव करा ले या अच्छी तरह से सेट करवा ले।

-इंटरव्यू के वक़्त आप अपनी हेयर स्टाइल को जितना सिंपल रखेंगे उतना अच्छा होगा।

 

-यदि आप बेल्ट का यूज़ कर रहें है तो ब्लैक और ब्राउन कलर को ही अपनी पसंद बनाए।

-इंटरव्यू में आपको ब्लैक कलर के लेस वाले शूज को चुनना चाहिए।

-इंटरव्यू में सिंपल पैंट पहनकर ही जाएं। ध्यान रहें, जीन्स, टी-शर्ट को ना चुनें। शर्ट और पैंट आपका प्रभाव सामने वाले पर बेहतर डालते हैं।

दिमाग को ठंडक पहुंचाते हैं ये मुरब्बे

इन चीज़ों के साथ भूलकर भी ना करें शहद का सेवन

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो