सोनभद्र : शराबी ने बेलन मारकर की पत्नी की हत्या

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के म्योरपुर क्षेत्र में खाना देने में हुयी देरी से नाराज एक शराबी ने पत्नी की बेलन से वार कर हत्या कर दी।

पुलिस ने शनिवार को बताया कि चैरी गांव निवासी संतलाल (32) शराब का आदी है। शुक्रवार रात भी उसने जमकर शराब पी जिसके बाद पत्नी संगीता (30) से खाना मांगा। रोटी बनाने में देर होने पर संतलाल आगबबूला हो गया और बेलन को छीनकर पत्नी के सिर पर वार कर दिया। इससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के समय संतलाल की छह वर्षीय बेटी और आठ वर्षीय पुत्र पास में ही स्थित अपने बाबा के घर गए थे। संगीता का शव रात भर घर में ही पड़ा रहा। सुबह दोनों बच्चे घर पहुंचे तो यह नजारा देख रोने लगे। उन्होंने इसकी जानकारी अपने बाबा तथा चाचा को दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही ग्राम प्रधान पुष्पा देवी व ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। ग्राम प्रधान ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। आरोपी संतलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने शराब के नशे में घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार की है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतका के पुत्र गुड्डू की तहरीर पर पति के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।