टिकट कटते ही बरसे अलवर शहर BJP MLA बनवारी लाल सिंघल

dropped from candidates list, alwar city MLA Banwari Lal Singhal
dropped from candidates list, alwar city MLA Banwari Lal Singhal

अलवर। अलवर शहर से भारतीय जनता पार्टी का टिकट कटने के बाद शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल ने कहा कि मेरे टिकट कटने का अब तक मुझे कारण समझ में नहीं आया है, लेकिन अगर मेरे बयानों के चलते मेरा टिकट काटा गया है, तो वह मैं आगे भी जारी रखूंगा।

मैं एक हिंदू हूं और हिंदुत्व की बात करता हूं। मैं किसी जाति विशेष का विरोधी नहीं हूं। मैं गलत काम करने वालों का विरोधी हूं। सिंघल ने कहा कि जब तक राम मंदिर का निर्माण नहीं होगा, मैं माला नहीं पहनूंगा, चाहे इसके लिए मुझे जिंदगी भर बिना माला पहने रहना पड़े।

उन्होंने कहा कि मैं शुरुआत से हिंदूवादी मुद्दों पर लड़ता रहा हूं एवं अपनी आवाज उठाता रहा हूं। यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा। जिन लोगों ने हिंदुत्व की बात या मेरे बयानों कों लेकर मेरा टिकट काटा है, मैं उनको धन्यवाद देता हूं और अगर हिंदुत्व पर बोलने के कारण मेरा टिकट काटा है तो मुझे मंजूर है।

सिंघल ने कहा कि पार्टी ने मेरा टिकट क्यों काटा है इसकी तो मुझे जानकारी नहीं है, लेकिन पार्टी ने जो सोचा होगा। वह बेहतर होगा मैं और मेरा परिवार भाजपा के नए प्रत्याशी संजय शर्मा के साथ मेहनत करेंगे।

गौरतलब है कि 2008 में भाजपा के टिकट पर बनवारी लाल सिंघल विधायक बने। उसके बाद अलवर में 2013 के चुनावों में बनवारी लाल ने 62 हजार 229 से जीत दर्ज की थी।

किशनगढ़ और रामगंजमंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार का विरोध

पहली सूची जारी होते ही मावली और खेरवाड़ के बीजेपी कार्यकर्ता खफा

उदयपुर संभाग में प्रचार के लिए रथ पर सवार होकर निकले कटारिया

टिकट न मिलने से नाराज मंत्री सुरेन्द्र गोयल का पार्टी से इस्तीफा

टिकट नहीं मिलने पर कुलदीप धनकड़ का बीजेपी से इस्तीफा