कानपुर में नशेड़ी पिता ने 13 साल की बेटी की अस्मत से किया खिलवाड

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना घाटमपुर के अंतर्गत रिश्तो को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आ रहा है जहां पर एक पिता ने अपनी ही बेटी को हवस का शिकार बना डाला और फिर समाज से बचने के लिए बेटी को जान से मारने की धमकी तक दे डाली।

डरी सहमी बेटी ने हिम्मत कर पूरा घटनाक्रम जब अपने भाई को बताया तो भाई ने लिखित जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी पिता की तलाश शुरू कर दी है।

कानपुर के थाना घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में नशेड़ी पिता ने अपनी 13 वर्षीय पुत्री से दुष्कर्म किया और फिर जान से मारने की धमकी भी दी जिससे डरी सहमी किशोरी चार दिनों तक चुप्पी साधे रही।

पीड़िता के भाई के अनुसार कुछ वर्ष पूर्व उसकी मां की मृत्यु हो चुकी है और वह नौकरी के कारण दूसरे गांव में रहता है। गांव में उसकी बहन अपने पिता मदार बक्स के साथ अकेले रहती थी।

भाई ने बताया कि उसका पिता मदार गांजा व चरस के नशे का आदी है। चार अगस्त मंगलवार की रात करीब 12 बजे नशे में धुत होकर पहुंचे मदार ने उसका मुंह दबा कर दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मार डालने की धमकी दी। जिससे कि उसकी बहन इतना डर गई कि उसने किसी को कुछ नहीं बताया।

भाई ने बताया कि जब अपनी बहन से मिलने आया तो वह डर ही सहमी थी जब उससे पूछा तो पहले उसने कुछ नहीं बताया फिर रोने लगी और फिर उसने पूरा घटनाक्रम बता दिया जिसको लेकर थाने में पिता के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है।

पुलिस ने कहा कि एक व्यक्ति के खिलाफ उसी के बेटे ने तहरीर दी है और बेटे ने पिता के द्वारा बहन के साथ दुष्कर्म करने की बात लिखी है। तहरीर के आधार पर आरोपित पिता मदार के खिलाफ दुष्कर्म,धमकी देने व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश के लिए पुलिस संभावित ठिकानों में छापेमारी कर रही है। जल्द ही आरोपी पिता गिरफ्तार कर लिया जाएगा।